Home ट्रेंडिंग Ankita Lokhande ने गर्भावस्था की अफवाहों पर किया खुलासा

Ankita Lokhande ने गर्भावस्था की अफवाहों पर किया खुलासा

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande और विक्की जैन टेलीविजन के पॉपुलर कपल बन गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हालांकि अंकिता ने अपने करियर से ब्रेक ले लिया है, लेकिन दोनों विदेशी स्थानों की अपनी यात्राओं से प्रशंसकों को अपडेट रखते रहे हैं। हाल ही में अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही है। प्रशंसकों और पैपराजी ने उन्हें बेबी बंप के साथ देखा है और सोच रहे हैं कि वह गर्भवती हैं।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

इन सबके बीच, अभिनेत्री ने आखिरकार हाल ही में अपनी योजनाओं और अपनी झूठी गर्भावस्था की अफवाहों के बारे में खुल कर बात की है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।

अंकिता ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हैं

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह इंटरनेट पर मौजूद फर्जी तस्वीरों पर ध्यान नहीं देतीं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने कहा, “मुझे हंसी आती है कि सच्ची इनके पास कोई काम नहीं है (मुझे यह हास्यास्पद लगता है कि इन लोगों के पास कोई और काम नहीं है)। मुझे लगता है कि ये सब मीडिया में चलता रहता है। ऐसा नहीं है।” ‘मुझे बिल्कुल परेशान मत करो। मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने बारे में बहुत सारे मीम्स देखती हूं। यूट्यूब और सोशल मीडिया पर मेरे बेबी बंप वाली तस्वीरें भी हैं, लेकिन मैं इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती ।”

Ankita Lokhande

यह भी पढ़े;Abhishek Malhan ने मनीषा रानी के साथ साझा की तस्वीरें

उन्होंने यह भी कहा कि चाहे मेरा करियर हो, मेरी शादी हो या बच्चा हो, जब भी होना होगा, होगा। मैं किसी जैविक घड़ी की चिंता नहीं करती, जब जिसको आना होगा आएगा, कोई रोक नहीं सकता बस भगवान की इच्छा होनी चाहिए।”

अंकिता का वर्क फ्रंट

अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका और पवित्र रिश्ता के सीजन 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह और उनके पति विक्की जैन बिग बॉस 17 में नजर आने वाले हैं, जो इस साल कपल्स और सिंगल्स थीम के साथ एक ट्विस्ट के साथ आ रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version