Apple iPhone 15 Plus Discount Offer: ऐप्पल के आईफोन15 प्लस पर बंपर छूट, हजारों रुपये के डिस्काउंट के साथ कैशबैक का ऑफर भी

Apple iPhone 15 Plus Discount Offer: खरीदने का प्लान कर रहे हैं ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर डिस्काउंट मिल रहा है।

Apple iPhone 15 Plus Discount Offer: ऐप्पल के आईफोन 15 प्लस खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए शानदार ऑफर है, इन दिनों आप इस हैंडसेट पर कई हजार की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जल्दी ही कंपनी का आईफोन 16 सीरिज बाजार में पेश होने जा रही है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जल्दी पुराने मॉडल पर भी कीमत घट सकती है।

ऐप्पल के फोन देश में ही नहीं जबकि पूरी दुनिया में जाने जाते है और इस फोन में कई फीचर्स और सुविधाएं दे रखी है फोन के अंदर आपको कई हाईटेक फीचर्स और क्वालिटी दे रखी है और चलिए जानते है कैसे आप इस फोन पर मिल रही ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, जानिएं यहां

Apple iPhone 15 Plus के कीमत और बैंक ऑफर

परफॉर्मेंस, बैटरी, कैमरा आदि के मामले में ऐप्पल का ये फोन काफी दमदार है। iPhone 15 Plus की कीमत काफी ज़्यादा होने की वजह से ज्यादातर लोग इसे डिस्काउंट पर खरीदने की फिराक में रहते हैं। Apple iPhone 15 Plus के 128 GB वाले पिंक कलर मॉडल भी काफी बेस्ट सेलिंग है।

iPhone 15 Plus का 128GB स्टोरेज वेरिएंट 79,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से 5% कैशबैक (3,999 रुपये) मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 1,17,990 रुपये हो जाएगी।

Apple iPhone 15 Plus के फीचर्स

iPhone 15 Plus में 6.7 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। कैमरा सेटअप की बात करें तो ऐप्पल के इस फोन में ( iPhone 15 Plus) में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

iPhone 15 Plus में हैक्सा कोर Apple A16 Bionic प्रोसेसर दिया गया है। iPhone 15 Plusऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में आईओएस 17 पर काम करता है। इसके साथ ही शानदार ऑपरेटिंग सिस्टम भी इसमे दिया गया है।

फोन की लुक की बात करें तो काफी बेहतरीन डिजाइन वाला ये फोन शानदार लुक के साथ बाजार में आता है फोन में कई हाईटेक फीचर्स और सुविधाएं भी दे रखी है। फोन की ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशयल साइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़े- http://WhatsApp Online Fraud: इन सिक्योरिटी फीचर्स को अपनाकर बच सकते हैं WhatsApp के ऑनलाइन फ्रॉड से, ऐसे करे सेट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles