Bollywood Marriages In 2023 : इस साल इन बॉलीवुड कपल को मिला जीवनसाथी, शादी में रही धूम

Bollywood Marriages In 2023: इस साल कुछ स्टार्स की फिल्मों ने उनके भाग्य को चमकाया तो कुछ को लाइफ पार्टनर मिल गया। इस साल बॉलीवुड की कई जोड़ियां शादी के बंधन में बंध गयी।

Bollywood Marriages In 2023 : साल 2023 को बीतने में अब केवल 13 दिन बचे हैं। यह साल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए अच्छा रहा है। कुछ स्टार्स की फिल्मों ने उनके भाग्य को चमकाया तो कुछ को लाइफ पार्टनर मिल गया। इस साल बॉलीवुड की कई जोड़ियां शादी के बंधन में बंध गयी। आईए जानते हैं इस साल कौनसी बॉलीवुड कपल ने रचाई शादी….

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा लम्बे समय तक रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे। 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों की शादी की रस्में संपन्न हुई थी। बॉलीवुड और पॉलिटिक्स स्टार की शादी में काफी ग्लैमर दिखा। एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए पेस्टल कलर लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी ने काफी लोकप्रियता बटोरी। इस साल 29 नवंबर को अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मणिपुर में मैतई रिति–रिवाजों से शादी की। शादी के बाद इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में रिशेप्सन का पार्टी आयोजित की थी। जिसमें बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी आए थे।

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बाद 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। यह विवाह फरवरी माह में संपन्न हुई बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी शादी थी। दोनों की प्रेम कहानी शेरशाह फिल्म के सेट पर शुरू हुई।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड जोड़ी अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए। 23 जनवरी को कपल ने खंडाला फार्म हाउस पर शादी रचाई, इसके साथ ही बता दें कि, इस जोड़े की शादी तीन दिन तक चलती रही थी।

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय 

9 फरवरी को गोवा में निर्देशक अभिषेक पाठक और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की शादी हुई, यह शादी भव्यता और सुर्खियों से दूर कपल के सिर्फ दोस्तों और परिवार वालों बीच संपन्न हुई थी।

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा 

इस साल, बॉलीवुड की प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपनी दूसरी शादी सत्यदीप मिश्रा के साथ रचाई है, 27 जनवरी को दोनों ने कोर्ट में शादी की थी. इसके बाद कपल ने मुंबई में रिशेप्सन का आयोजन किया था, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

स्वरा भास्कर और फहद अहमद 

यह साल 2023 अभिनेत्री स्वरा भास्कर के लिए बहुत खास रहा है, क्योकि, इसी साल 16 फरवरी को अभिनेत्री ने फहद अहमद के साथ दिल्ली में दोनों धर्मों के रिति – रिवाजों के साथ शादी रचाई थी, वही साल के सितंबर माह में अभिनेत्री ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म भी दिया, जिसका नाम राबिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles