Home ट्रेंडिंग क्या सच में GTA 6 हो सकता हैं अब तक का सबसे...

क्या सच में GTA 6 हो सकता हैं अब तक का सबसे महंगा गेम, जानिए

GTA 6
GTA 6

GTA 6 : जीटीए खुद में ही एक जाना माना गेम हैं जिसको परिचय की कोई खास जरूरत नहीं हैं। GTA एस गेमिंग जनरेशन में सर्वोपरी हैं। इसके पिछले वर्जन लोगो को इतने पसंद हैं की GTA 6 का सभी को बेसब्री से इन्तजार हैं। आपको बता दे कि यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि जीटीए 6 अभी तक का सबसे महंगा गेम हो सकता हैं। गेम के मेकर्स ने अभिबतक गेम के बजट को लेकर कोई ऐसा खुलासा नहीं किया हैं। फैन्स को जीटीए 6 के बजट के बारे में जानने की बहुत ज्यादा उत्सुकता हैं। मगर मेकर्स ने अभी गेम की लागत का किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया हैं।

कैसे लगाया जा रहा है GTA 6 के बजट का अंदाजा ?

ऐसी कई सारी रिपोर्ट्स मोजूद हैं जिनमे पिछले जीटीए बजट्स के बारे में सारी जानकारियां हैं और अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि पिछले GTA वर्जन के बजट से ज्यादा ही होगा। ऐसी खबर आ रही हैं की Grand Theft Auto 6 (GTA 6) अब तक का सबसे महंगा गेम होगा। जिसका बजट बहुत ज्यादा हो सकता हैं।

कितना हो सकता हैं GTA 6 का बजट ?

ऐसा माना जा रहा हैं कि इस बार GTA का बजट मिलियंस में होगा। खबरो की माने तो जीटीए 6 का बजट एक बिलियन डॉलर से दो बिलियन डॉलर केबीच में पद सकता हैं। अभी सिर्फ़ अंदाजा ही लगाया जा सकता हैं। हो सकता हैं कि बजट और ज्यादा हो या इससे कम। यह तो सिर्फ तभी पता चल सकता हैं जब इसकी पैरेंट कंपनी “ take-two interactive “ इससे जुड़े हुए सवालों के जवाब दे।

क्या हैं GTA फैन्स का मानना ?

फैन्स यह अंदाजा लगा कर बैठे हुए हैं कि GTA 5 की तुलना में जीटीए 6 बड़ा होगा। कुछ महीने पहले जीटीए 6 की एक वीडियो लीक हो गई थी जिसको देख कर यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि आने वाला गेम बहुत ही शानदार और बड़ा होगा। जीटीए  फैन्स उस लीक्ड रिविल्ड वीडियो को देख कर काफ़ी खुश हैं और इस गेम से काफी अपेक्षाएं लगाकर बैठे हुए हैं। देखना ये हैं कि क्या अपेक्षा अनुसार ये वर्जन शानदार होगा !

कब होगा जीटीए 6 लांच ?

जनसे जीटीए 6 की वीडियो लीक हुई हैं लोगो को बेसब्री से इसका इंतजार हो रहा हैं। पहले ये अंदेशा लगाया जा रहा था कि यह गेम 2025 में रिलीज होगा मगर अब ये कॉन्फर्मेशम आगायी हैं कि यह 2024 में रिलीज होने जा रहा हैं। यह खबर सुनकर सभी फैन्स बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं कशिश नागर ने तैयार की है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version