हद है! युवती ने लगाया Chilly Flakes Makeup, देखिए आगे क्या हुआ

Chilly Flakes Makeup : लड़की ने सुंदर बनाने के लिए चिल्ली फ्लेक्स का इस्तेमाल किया। उसने अपने चेहरे पर मिर्च मसाला लगाया। अब देखिए आगे उसके साथ क्या हुआ।

फैशन की दुनिया में अब बहुत कुछ हो रहा है। सेलेब्रिटीज ऐसे कपड़े पहनते हैं कि पता ही नहीं चलता कि क्या कहें। वैसे इन सेलेब्रिटीज का प्रभाव सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर भी देखा जा सकता है। खासकर फैशन से जुड़े वीडियो पर। ये लड़कियां भी अपने फेवरेट सेलेब्रिटीज की तरह ही मेकअप लगाए नजर आती हैं। अब देखिए ये वीडियो, मेकअप के लिए युवती ने किया चिली फ्लेक्स का इस्तेमाल. उसने अपने चेहरे पर मिर्च मसाला लगाया। अब देखिए आगे उसके साथ क्या हुआ। ये खतरनाक मेकअप आपके भी पसीने छुड़ा देगा.

क्या कोई ऐसा मेकअप करता है?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @fancy.pinks से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती मेकअप कर रही है, उसने पहले अपने चेहरे पर कुछ क्रीम लगाई। और फिर होठों पर चिली फ्लेक्स लगाया। बेशक मसाले ने उसके होठों को सिकोड़ दिया। तो उसने तुरंत मिर्ची मेकअप को मिटा दिया। दिलचस्प बात यह है कि चिली फ्लेक्स हटाने के बाद उन्हें अपने चेहरे में फर्क नजर आया। इंस्टाग्राम पेज Fancy.pinks से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको यह मिर्च मेकअप कैसा लगा? (फोटो साभार-fancy.pinks/Instagram)

मेकअप के बाद क्या हुआ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jahanvi Singh (@fancy.pinks)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles