Earrings For Karwa Chauth : करवा चौथ पर ट्राई करें ये ट्रेंडी इयररिंग्स,पतिदेव की नहीं हटेगी नजर, लोग भी करेंगे तारीफ

Earrings For Karwa Chauth : करवा चौथ के दिन सोलह सिंगार का विशेष महत्व है। इस दिन आपने ट्रेंडी इयररिंग्स ट्राई कर सकते हैं। इससे आपकी खूबसूरती बढ़ जाएगी। तो आईए जानते हैं ट्रेंडी इयररिंग्स के डिजाइन...

Earrings For Karwa Chauth : 20 अक्टूबर को सुहाग का त्योहार करवा चौथ मनाया जाएगा। करवा चौथ हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण त्यौहार है और इस दिन सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस व्रत को करने से पति की उम्र लंबी होती है और पति हर क्षेत्र में तरक्की करता है।

करवा चौथ के दिन महिलाएं सोलह सिंगार करती है और खूबसूरत दिखने के लिए ब्यूटी पार्लर भी जाती है।करवा चौथ के दिन सुंदर दिखने के लिए महिलाएं हर संभव उपाय करती है। इस दिन आप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइंस को ट्राई कर सकती हैं जिससे आपकी खूबसूरती काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

करवा चौथ के दिन ट्राई करें ये लेटेस्ट डिजाइन (Earrings For Karwa Chauth )

 लंबे इयररिंग्स 

Earrings For Karwa Chauth
Earrings For Karwa Chauth

करवा चौथ के दिन आप लंबे इयररिंग्स ट्राई कर सकते हैं क्योंकि लहंगे और साड़ी पर यह बेहद खूबसूरत लगती है। इससे आपकी खूबसूरती 10 गुना बढ़ जाएगी। लाल ड्रेस पर यह सबसे खूबसूरत लगते हैं और इसे पहनने के बाद पिया जी की नजर आपके ऊपर ठहर जाएगी।

 झुमके वाली डिजाइन ( Karva Chauth )

Earrings For Karwa Chauth
Earrings For Karwa Chauth

करवा चौथ के दिन आप गोल्डन झुमके ट्राई कर सकते हैं क्योंकि यह गोल्डन झुमके आपकी खूबसूरती को 10 गुना तक बढ़ा देंगे। यह लहंगा साड़ी सब पर बेहद खूबसूरत लगेंगे।

Also Read:Karva Chauth 2024: करवा चौथ के दिन वास्तु के इन नियमों का करें पालन,वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली

आर्टिफिशियल झुमके ( Karva Chauth 2024 )

Earrings For Karwa Chauth
Earrings For Karwa चौथ

करवा चौथ के दिन आप आर्टिफिशियल झुमका ट्राई कर सकते हैं। यह रंग-बिरंगे झुमके आपकी खूबसूरती को बढ़ा देंगे और सबसे बड़ी बात है इसे पहनने से आपका लुक निखर जाएगा।

 मीनाकारी झुमके 

Earrings For Karwa Chauth
Earrings For Karwa Chauth

करवा चौथ के अवसर पर आप मिनकारी झुमके ट्राई कर सकते हैं। मकड़ी झुमके आपकी खूबसूरती को बढ़ा देंगे और लहंगा साड़ी सब कुछ पर अच्छे दिखेंगे।

Also Read:Karva Chauth Mehandi Designs : करवा चौथ पर अपने हाथों में लगाएं मेहंदी के ये खूबसूरत डिजाइन, हटाए नहीं हटेगी पिया जी की नजर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles