Faridabad : 2 साल से महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भेजता रहा आरोपी

खबर Faridabad से जहां फतेहगढ़ मैं रहने वाले व्यक्ति ने आदित्य प्रताप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित व्यक्ति के मुताबिक पिछले करीब 2 साल से पीड़ित महिला के पीछे पड़ा है। आरोपी पीड़ित महिला की अश्लील फोटोस और वीडियो महिला के पति और ससुर को भेजता था।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह खबर गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र से है। जहाँ एक मनचला व्यक्ति विवाहित महिला को 2 साल से परेशान कर रहा है। मनचला युवक विवाहित महिला के पति और मां-बाप को उसके अश्लील फोटो और वीडियो भेज रहा है। और विरोध करने पर हत्या करने की धमकी देता है। वहीं इस घटना के संबंध में महिला के पति ने आरोपी के खिलाफ पास के थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा और पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Faridabad News
Faridabad News

पीड़ित महिला के पति का कहना है कि फर्रुखाबाद के फतेहगंज निवासी आदित्य प्रताप सिंह ने। पिछले करीब 2 साल से उसकी पत्नी के अश्लील फोटो और वीडियो उसको और उसके मां-बाप को भेज रहा है। जिससे परेशान होकर जब उसने आरोपी को ऐसा करने से मना किया तो आरोपी आरोपी ने पीड़ित महिला के पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित महिला के पति का कहना है कि उसने और उसके मां-बाप ने कई बार आरोपी आदित्य प्रताप सिंह को समझाने की कोशिश की। जिसके बाद आरोपी ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली।

आरोपी के वजह से तनाव से गुजर रहा है परिवार

Faridabad News
Faridabad News

पीड़ित व्यक्ति ने बयान देते हुए कहा कि आरोपी के इन गंदी हरकतों से उसकी और उसकी पत्नी की और उसके परिजनों की तबीयत तनाव से गुजर रही है। आरोपी के गंदी हरकतों की वजह से पीड़ित महिला ने कई बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की है। पीड़ित व्यक्ति के माने तो आरोपी आदित्य प्रताप सिंह ने कई बार पीड़ित महिला और उसके परिवार से दूर रहने का वादा भी किया। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और पीड़ित महिला और उसके परिवार को परेशान करता रहा। वही इस पूरे मामले में पीड़ित व्यक्ति ने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में आरोपी आदित्य प्रताप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

(यह खबर विधान न्यूज़ में इंटर्न कर रही विष्णु प्रिया पांडे द्वारा लिखा गया है।)

(ऐसी और ख़बरों के लिए Facebook पेज को फॉलो करें)

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles