Gadar 2 : अभिनेता सनी देओल ने सीमा हैदर अंजू जैसे सीमापार रिश्तो को प्रेरित करने वाली फिल्म पर की टिप्पणी

Gadar 2 : सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू जैसी सीमापार प्रेम कहानियों पर अपने विचार को व्यक्त किया है।और लोगों को अपने जीवन जीने के....

Gadar 2 : सनी देओल ने सीमा हैदर और अंजू जैसी सीमापार प्रेम कहानियों पर अपने विचार को व्यक्त किया है।और लोगों को अपने जीवन जीने के तरीके में दूसरों की पसंद को अपनाने और उसका सम्मान करने बात की है।

सनी देओल के करियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक ग़दर : एक प्रेम कथा अपनी रिलीज के 22 साल बाद भी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए हैं।

विभाजन पर आधारित यह फिल्म एक पुरुष और एक मुस्लिम महिला की यात्रा का वर्णन करती है।जो अपने परिवार के साथ पाकिस्तान चले गए थे।तनावपूर्ण परिस्थितियों के बीच में कॉलेज के साथी होने के कारण एक दूसरे से जुड़ जाते है और उनका बंधन प्यार में गहरा हो जाता है।

फिलहाल अभिनेता सनी देओल फिल्म के सीक्वल गदर 2 की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं।उन्होंने सीमा पार करके अपने प्रेमियों से मिलने आने वाली प्रेम कहानियों पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने लोगों को अपने जीवन जीने के तरीके में दूसरों की पसंद को अपनाने और सम्मान करने की बात की है।

Also Read :- Gadar 2 Movie Characters: सामने आए गदर 2 के प्रमुख किरदार

एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर कि क्या उनकी फिल्में लोगों को सीमाओं के पार जाने में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही है उसपर सनी देओल ने हंसते हुए कहा की,”मैं ऐसा नहीं मानता हूं।आजकल तकनीक लोगों को सोशल मीडिया माध्यम से मिलने वाली सुविधा प्रदान कर रहा है।एक बार जब उन्हें एक दूसरे के लिए फीलिंग्स उत्पन्न हो जाती है तो वह आम रूप से एक दुसरे के साथ और रहना चाहते है।ऐसे मामले में हमें खुद की आलोचना करने या चिंतित होने के आलावा हमें उनकी पसंद नापसंद का सम्मान करना चाहिए।क्योंकि यह उनका निजी जीवन है। यह सही है या गलत उन्हें तय करना चाहिए। यह पूरी तरह से उनपर छोड़ देना चाहिए”।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित जिन्होंने गदर : एक प्रेम कथा का निर्देशन किया था। अब गदर 2 में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles