VIDEO: दिल्ली मेट्रो बना जंग का मैदान! जमकर चले लात-घूसे, मारपीट का वीडियो वायरल

Delhi Metro: वीडियो देखकर ऐसा लगा रहा है, मानो दिल्ली मेट्रो यात्रा करने के लिए नहीं, बल्कि उसमें सफर करने वाले यात्रियों के लिए झगड़े और गुस्सा निकालने का एक अखाड़ा हो। इस मारपीट का नजारा बिल्कुल WWE की फाइट जैसी है।

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट की गई क्लिप में दो यात्री एक-दूसरे पर लगातार मुक्के बरसाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगा रहा है, मानो दिल्ली मेट्रो यात्रा करने के लिए नहीं, बल्कि उसमें सफर करने वाले यात्रियों के लिए झगड़े और गुस्सा निकालने का एक अखाड़ा हो। इस मारपीट का नजारा बिल्कुल WWE की फाइट जैसी है। हालांकि, मारपीट के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

कुछ लोगों ने दोनों व्यक्तियों की उनके व्यवहार के लिए आलोचना की और अन्य ने मजाक किया कि दोनों को ओलंपिक में भेजा जाना चाहिए। 10 सेकंड की क्लिप में मेट्रो कोच में अन्य यात्री हैरान नजर आ रहे हैं। फिलहाल मेट्रो के अंदर मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने भी इस पर आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्लिप में मेट्रो कोच के अंदर लड़ाई हो रही है। अन्य यात्री एक-दूसरे पर हमला करने में व्यस्त लोगों से बचने के लिए किनारे की ओर चले गए। कुछ यात्रियों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दोनों व्यक्ति एक-दूसरे पर मुक्के बरसाते नजर आ रहे हैं। उनमें से कोई भी छोटी क्लिप खत्म होने से पहले नहीं रुकता।

वीडियो को करीब 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। सैकड़ों यूजर्स की प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक यूजर ने कहा, ”दोनों शिक्षित हैं और भारत की राजधानी में रहते हैं।” दूसरे ने लिखा, “घूंसे बहुत पेशेवर हैं… यह मोहम्मद अली बनाम जॉर्ज चुवालो लेवल की मुक्केबाजी है।” एक तीसरे यूजर्स ने टिप्पणी की, “दोनों हीरे हैं और दोनों को ओलंपिक खेलों में भेजा जाना चाहिए।”

इसी तरह का एक वीडियो जून में भी सामने आया था जिसमें भीड़ भरे दिल्ली मेट्रो कोच के अंदर बैकपैक पहने दो लोगों को एक बदसूरत लड़ाई में लगे हुए दिखाया गया था। पुरुषों को मुक्का मारते और एक-दूसरे को दूर धकेलने की कोशिश करते भी देखा गया।

DMRC ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया था जिसमें उसने यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते समय “जिम्मेदारी से आचरण करने” का आग्रह किया था। इसमें यह भी कहा गया था कि हम नियमित रूप से इस तरह के व्यवहार की निगरानी करते हैं। साथ ही अनियंत्रित यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles