Home ट्रेंडिंग Dream Girl 2 : आखिर क्यों ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान का...

Dream Girl 2 : आखिर क्यों ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान का पूजा बन जाना लोगों को फनी नही लग रहा

Dream Girl 2 : आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है।पिछले फिल्म में काल्पनिक लड़की पूजा बनकर वह लोगों से फोन पर बातें कर उनका दिल जोड़ते दिखाई दिए थे।

Dream Girl 2 : जनता ने उठाया खुब मजा

आयुष्मान खुराना हर नए किरदार में जैसे अपना टैलेंट का एक नया लेवल बड़े पर्दे पर लेकर आते हैं।उनके किरदारों में से किसी एक को सबसे दिलचस्प कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन साल 2019 में ड्रीम गर्ल में वह जब स्क्रीन पर लड़की की आवाज में फोन पर बात करते नजर आए तो जनता ने तो खूब मजा उठाया।

यह भी पढ़े : G20 Shikhar Samelan In Delhi : 8 से 10 सितंबर तक सभी स्कूल समेत कार्यालय, बैंक रहेंगे बंद

लड़की की आवाज में फोन पर लड़कों से बात करना रियल लाइफ में कई लोगों ने बतौर प्रैंक देखा और सुना होगा।मगर ड्रीम गर्ल में आशिकों के टूटे दिलों को मरहम लगाती पूजा के अवतार में आयुष्मान को इतना पसंद किया गया था कि यह फिल्म अब तक उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।

Dream girl 2
Dream girl 2

Dream Girl 2 : अब आने वाले शुक्रवार को इसका सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 थिएटर में रिलीज होने जा रहा है। उसका ट्रेलर दो हफ्ते पहले रिलीज किया जा चुका है। पिछली बार से कहानी आगे बढ़ते हुए डायरेक्ट ने इस बार सबसे नया काम किया है कि अब तक सिर्फ फोन पर ही रही आयुष्मान का फीमेल अवतार पूजा अब रियल लाइफ रियल में स्क्रीन पर उतार दिया है।

यानी इस बार आयुष्मान केवल पूजा बनकर फोन पर बात करते नहीं रहे बल्कि लड़की के गेटअप में खुद पूजा बने नजर आ रहे हैं।लोग ट्रेलर देखकर लड़की के रोल में उतर आने के लिए आयुष्मान की तारीफ भी कर रहे हैं।ड्रीम गर्ल 2 पूरे सेटअप में एक बहुत बड़ी दिक्कत है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version