Baba Vanga: अगर सच हुई बाबा बेंगा की ये भविष्यवाणी तो 2024 के अंत तक दुनिया में मच सकती हैं तबाही, अबतक सच हो चुकी है ये बातें 

Baba Vanga: बचपन में ही बाबा वेंगा ने अपने दोनों आंखों की रोशनी को दी थी लेकिन उन्होंने दुनिया के भविष्य को साफ-साफ देख लिया था।वेंगा ने मरने से पहले अपने अनुयायियों को 5079 तक की भविष्यवाणियां बताई थीं।

Baba Vanga: विश्व में कई महान लोगों का जन्म लिया जिसे दुनिया में होने वाली घटनाओं का पहले ही जिक्र कर दिया था। इन महान लोगों के दूरदर्शी नजरों ने भविष्य में होने वाली घटनाओं को साफ-साफ देख लिया था और इन्हीं महान लोगों में से एक थे बाबा बेंगा। बाबा बेंगा अपनी नजरों से कुछ देख नहीं सकते थे लेकिन उनकी दूरदर्शी नजरों ने भविष्य में होने वाली घटनाओं को जान लिया था।

बचपन में ही चली गई थी बाबा बेंगा की आंखों की रोशनी (Baba Vanga)

बचपन में ही बाबा वेंगा ने अपने दोनों आंखों की रोशनी को दी थी लेकिन उन्होंने दुनिया के भविष्य को साफ-साफ देख लिया था।वेंगा ने मरने से पहले अपने अनुयायियों को 5079 तक की भविष्यवाणियां बताई थीं। अभी तक बाबा बेंगा ने कई ऐसी भविष्यवाणी की जो सच हो चुकी है और इनमें से बाबा बेंगा ने 2024 के लिए भी एक भविष्यवाणी की है जो अगर सच साबित हुई तो दुनिया में तहलका मच सकता है। बाबा बेंगा ने 9/11 हमले का जिक्र पहले ही कर दिया था और इस हमले से पूरी दुनिया में डर पैदा हुआ था।

साल 2024 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां-

  • आर्थिक संकट- बाबा बेंगा ने कहा था कि 2024 के अंत तक दुनिया को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। विश्व में बढ़ रहे तनाव और पश्चिमी देशों की लड़ाई झगड़े की वजह से दुनिया को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा। चीन को अभी आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
  • ग्‍लोबल वॉर्मिंग- बाबा बेंगा की माने तो 2024 के अंत तक दुनिया को भयंकर गर्मी का सामना करना पड़ सकता है और इसका मुख्य कारण ग्लोबल वार्मिंग होगा।

Also Read:Trending News: जानिए क्या होता है औरत शब्द का असली मतलब? जान लेंगे तो बोलने में भी आएगी आपको शर्म

  • साइबर हमले- बाबा वेंगा ने कहा था कि दुनिया में साइबर हमले की घटनाओं में बढ़ोतरी होगी। कई नामी कंपनियां हैकिंग का सामना कर चुकी है। वहीं देश की एजेंसियां भी हैकरों के निशाने पर थीं। साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और जल उपचार संयंत्रों पर अटैक कर सकती हैं।
  • जैविक हथियार टेस्ट- बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, 2024 में दुन‍िया का सबसे बड़ा देश जैविक हथियारों का टेस्ट कर सकता है। अगर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच साबित हुई तो दुनिया में हाहाकार मच जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles