पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग की पति का Murder : फिर शव पहचान में आने के डर से काटा सर

गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर आई है। जहां वहां की रहने वाली महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति का murder कर दिया। फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का शव पहचान में ना आए इसलिए उसका सर काट कर दूसरे जिले में फेंक दिया। यहां तक की आरोपी महिला ने अपने पति की मिसिंग रिपोर्ट पुलिस में खुद जाकर दर्ज करवाई ताकि किसी को भी उस पर शक ना हो।

Wife murder husband with boyfriend
Wife murder husband with boyfriend

आखिर क्या है पूरा मामला

खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैं जहां की रहने वाली एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति का murder कर दिया। आपको बता दें किया पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का है। जहां महिला ने पति की हत्या करने के बाद उसका शव पहचाना आने के डर से पहले उसका सर काट दिया फिर उसके सर को दूसरे जिले में ले जाकर फ़ेक दिया।

फिर उसने पुलिस के पास जाकर अपने पति की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी। ताकि इस पूरे मामले में उस पर किसी को शक ना हो। और हुआ भी वैसा ही किसी को भी महिला पर शक नहीं हुआ। तब तक जब तक मृत् वेक्ति की पहली पत्नी की बेटी ने अपनी सौतेली मां और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। वही पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस की पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने अपना अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पति की हत्या कर खुद थाने जाकर कराई मिसिंग रिपोर्ट दर्ज

सूत्रों के मुताबिक मृत युवक की पत्नी लाल देवी उर्फ बबीता जोकि सुधीर एंक्लेव की रहने वाली थी। उसने 21 फरवरी को अपने पति राजेश गर्ग के लापता होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई। जिसमें बबीता ने बताया कि 17 फरवरी से ही राजेश पास की ही एक शादी में गया था जिसके बाद वह लौटा ही नहीं। इसके बाद पुलिस ने राजेश की कई जगह खोजबीन की लेकिन राजेश का कुछ पता नहीं चला।

फिर कुछ समय बाद 19 अप्रैल को दीपिका अग्रवाल नाम की एक युवती थाने पहुंची। जिसके बाद उसने बताया कि मैं राजेश की बेटी हूं और मेरे पिता लापता नहीं है। उनको मेरी सौतेली माँ लाल देवी और उनका प्रेमी किराएदार अक्षय मलिक ने हत्या की है। जिसके बाद लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ जांच शुरू कर दी। वही इस दौरान अक्षय मलिक से करी पूछताछ करने के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। और पुलिस ने इस पूरे मामले में लाल देवी उस बबीता और अक्षय मलिक को गिरफ्तार कर लिया।

1 साल से किराए में रहने वाले अक्षय से अवेध संबंध था

खबर के मुताबिक पुलिस पूछताछ में बबीता ने बताया कि अक्षय मलिक उसके मकान में 2 साल से किराए पर रहता था। जिसके बाद 1 साल पहले ही दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। आरोपी महिला का पति राजेश एक और फ्लैट खरीदना चाहता था। और वह दोनों फ्लैट अपनी पहली पत्नी की बेटी दीपिका के नाम करना चाहता था। और इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। जिसके बाद एक दिन अक्षय मलिक और बबीता ने मिलकर राजेश की हत्या कर दी।

आपको बता दें कि अक्षय मलिक के भांजे आदेश मलिक को फरवरी को चोट लग गई थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। और उसे देखने के बहाने अक्षय मलिक, राजेश और बबीता साथ में चले गए। वही 17 फरवरी की रात को वहां से वापस लौटते वक्त बबीता और अक्षय ने राजेश के सर पर ईट से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद बबीता ने राजेश के मुंह पर पन्नी लपेट दी और गले में रस्सी डालकर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। और 18 फरवरी की रात को अक्षय वापस लौट के गन्ने के खेत में गया जहां उसने दराति से राजेश की गर्दन काट दी। और सर को पन्नी में रखकर दूसरे जिले में फेंक दिया। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं विष्णु प्रिया पांडे ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles