Heart Attack Video: क्रिकेट मैच में रन लेते समय आया हार्ट अटैक, बैट्समैन ने पिच पर ही तोड़ा दम

Noida Heart Attack: दरअसल, बीते कुछ दिनों में अचानक आ रहे हार्ट अटैक से कई लोगों की जान जा चुकी है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकीं हैं। इन घटनाओं को कोरोना से जोड़ा जा रहा है

Noida Heart Attack: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक इंजीनियर क्रिकेट खेलते समय अचानक हार्ट अटैक आने से बेहोश हो गया और पिच पर ही उसकी जान चली गई। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि 36 वर्षीय इंजीनियर क्रिकेट खेलते समय अचानक मैदान में ही गिर गया और हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई।

घटना रविवार को नोएडा सेक्टर 135 के एक मैदान में घटी जिसका कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि विकास नेगी नामक व्यक्ति मैदान में गिर जाता है। घटना के समय नेगी बैटिंग कर रहा था और उसके गिरते ही विपक्षी टीम के खिलाड़ी और अम्पायर उसकी ओर दौड़े और यहां तक कुछ ने उसे कार से निजी अस्पताल ले जाने से पहले सीपीआर देने की भी कोशिश की।

स्थानीय एक्सप्रेस पुलिस थाना की प्रभारी सरिता मलिक ने पीटीआई को बताया, “विकास नेगी को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम में हार्ट अटैक से मौत की जानकारी दी गई है। वह 36 साल के थे और यहां एक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे।”

विकास के इस आकस्मिक मौत से उनके परिजन और साथी हैरान हैं। शुरुआती जानकारी के अनुसार, विकास कोरोना वायरस (Covid-19) का शिकार हुए थे। लेकिन वे फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ थे। खुद को फिट रखने के लिए विकास अक्सर क्रिकेट मैदान पर मैच खेलने के लिए चले जाते थे।

ये भी पढ़ें- UP News: आर्केस्ट्रा में साथ डांस करने वाली दो लड़कियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार, फिर मंदिर में कर ली शादी

हार्ट अटैक की बढ़ रही घटनाएं

दरअसल, बीते कुछ दिनों में अचानक आ रहे हार्ट अटैक से कई लोगों की जान जा चुकी है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकीं हैं। 30 दिसंबर को नोएडा की निजी कंपनी में काम करने वाले अमरोहा के गौरव की कमरे में हार्टअ टैक से मौत हो गई थी। इसके अलावा 14 जून को नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में हार्टअटैक आने से मनीष की मौत हो गई थी। जबकि 10 जून को सेक्टर-21 में बने स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने समय 52 वर्षीय कारोबारी महेंद्र शर्मा की हार्ट अटैक से जान गई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles