Home ट्रेंडिंग Infinix SMART 8 HD Vs Lava Yuva Star 4G : 7 हजार...

Infinix SMART 8 HD Vs Lava Yuva Star 4G : 7 हजार के बजट वाले इन फोन के सामने महंगे फोन भी है फीके, जानें दोनों फोन की फीचर्स

Lava Yuva Star 4G Vs Infinix SMART 8 HD: क्या आप भी धासूं फोन की तलाश में हैं, वो भी 7 हजार रुपये के बजट में? तो ये हैं लावा और इंफीनिक्स के बेस्ट ऑप्शन

Lava Yuva Star 4G Vs Infinix SMART 8 HD
Lava Yuva Star 4G Vs Infinix SMART 8 HD

Infinix SMART 8 HD Vs Lava Yuva Star 4G: लावा ने भारतीय ग्राहकों के लिए हाल ही में एक और बजट स्मार्टफोन युवा स्टार लॉन्च किया है। लावा युवा स्टार में बहुत ही किफायती कीमत पर दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

इसी कीमत में Infinix का भी दमदार फोन बाजार में उपलब्ध है, इसका नाम स्मार्ट 8 एचडी है जो लावा के इस फोन को कड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है, तो चलिए जानते है दोनों में कौैन सा किससे ज्यादा है बेहतर

स्पेसिफिकेशन

लावा युवा स्टार 4G में 6.75 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा, जो लावा युवा 5G की बात करें तो इसमें 6.52 इंच डिस्प्ले से थोड़ा सा बड़ा है और इसमें 4GB RAM और 64 GB स्टोरेज भी दी गई है। यह 4G मोबाइल ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा और T606 प्रोसेसर के साथ शामिल भी है।

कैमरा

लावा युवा स्टार में कैमरे की बात करें तो इसमे 13 MP का प्राइमरी शूटर दिया गया है और ये सेकेंडरी AI सेंसर है। स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दिया हुआ है। लावा युवा स्टार 4जी में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरे भी शामिल किया गया है।

Infinix SMART 8 HD में भी 13MP का AI लेंस और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है और ये लावा से बेहतर है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरे के लिए नॉच शामिल होगा।

कीमत

लावा युवा स्टार एक ही स्टोरेज वैरिएंट में आता है और जिसकी कीमत 6,499 रुपये है। इनफीनिक्स SMART 8 HD के प्राइस की बात करें तो यह 6,699 रुपये है  और ये लावा से थोड़ा ज्यादा बेहतर है। अगर आप अधिक रैम चाहते हैं तो लावा का खरीदना आपके लिए बेहतर हो सकता है।

5G फोन में 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दे रखी है। लावा युवा स्टार 4 जी में एक एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी-सी पोर्ट, चेहरे की पहचान और बहुत कुछ शामिल किया गया है। लावा युवा स्टार 4जी को सफेद, काले और हल्के बैंगनी रंग में पेश किया जा सकता है। टिप्सटर पारस गुगलानी ने लावा युवा स्टार 4 जी फोन के रिटेल बॉक्स की अनौपचारिक तस्वीरें साझा की हैं।

ये भी पढ़े- http://OPPO K12x 5G: इतने हजार रुपये का मिलेगा डिस्काउंट आपके फेवरेट ओप्पो K12x 5G पर, यहां जानें पूरी डील

 तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version