Home ट्रेंडिंग IRCTC Himachal Tour: ठंड़ में लें बर्फबारी का मजा, शिमला, चंडीगढ़ और...

IRCTC Himachal Tour: ठंड़ में लें बर्फबारी का मजा, शिमला, चंडीगढ़ और कुफरी समेत इन खूबसूरत जगहों का करें दीदार, जानें सारी अपडेट

IRCTC Himachal Tour: ठंड़ के इस मौसम में अगर आप भी, शिमला और कुफरी घूमने का मन बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी नें स्पेशल टूर पैकेज निकाला है।

IRCTC Himachal Tour: आईआरसीटीसी का सर्दियों में मजे लेने के हिमाचल का एक टूर पैकेज पेश हुआ है। इस स्पेशल सस्ते टूर पैकेज में चंडीगढ़, कुफरी और शिमला के अलावा कई खूबसूरत जगहों का दीदार करने का मौका मिलेगा। इस टूर की शुरुआत की बात करें तो ये उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से होगी। कई सुविधाओं से लैस ये पैकेज यात्रियों को लुभा रहा है आइए जानते हैं इस पूरे टूर पैकेज के बारे में..

 

IRCTC Himachal Tour: इतने दिन का होगा टूर पैकेज

आईआरसीटीसी द्वारा पेश ये एक ट्रेन पैकेज है और हर शुक्रवार को आप इस टूर पैकेज का फायदा उठा सकते हैं। इस पैकेज के टोटल दिन की बात करें तो ये 6 दिन के लिए और 5 रातों का है। 3rd या 2nd एसी की कंफर्म टिकट लखनऊ से चंडीगढ़ जाने और आने के लिए मिलेगी। इस पैकेज में आपको कई शानदार साइट जैसे मनसा देवी मंदिर, चंडीगढ़ के रोज़ गार्ड, रॉक गार्डन, जैसी कई जगहों पर घूमने का शानदार मौका दिया जाएगा। शिमला के कई फेमस टूरिस्ट प्लेसों में आपको फ्री विजिट कराया जाएगा।

IRCTC Himachal Tour: ये मिलेगी सुविधाएं

इस स्पेशल टूर पैकेज में आपको शिमला, चंडीगढ़ और मोहाली में रूकने के लिए होटल की सुविधा दी जाएगी और साथ ही पैकेज में यात्रियों को ब्रेकफास्ट की सुविधा भी दी जा रही है। लेकिन लंच-डिनर की उनको खुद व्यवस्था करनी पड़ेगी।

इतना होगा किराया

पैकेज के किराये की बात करें तो कम से कम 16,440 रुपये और अधिकतम 40,470 रुपये का शुल्क देना होगा। अगर 3rd एसी में सिंगल पर्सन की बुकिंग करानी है तो आपको 39,270 रुपये देना होगा और दो पर्सन के लिए बुक करना है तो 21,340 रुपये और ट्रिपल बुकिंग के लिए 16,440 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से खर्च करना होगा। अगर 2nd एसी की बात करें तो इसमें सिंगल पर्सन बुकिंग पर 40,470 रुपये और डबल पर्सन बुकिंग के लिए 22,545 रुपये और तीन लोगों की बुकिंग के लिए 17,640 रुपये प्रति पर्सन के हिसाब से खर्च करना होगा।

यह भी पढ़े- http://Top Tourist Places In Delhi: दिल्ली में मनाना है वीकेंड तो जरूर घूमें ये जगहें, दिल हो जाएगा खुश

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version