Khali Funny Video :WWE सुपरस्टार ग्रेट खली ने निगल लिया डायनासोर, वीडियो देख लोग बोले- ‘तो खत्म हो गए डायनासोर’

Khali Funny Video:  इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी अवाक रह गए हैं. इस वजह से कई लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया....

Khali Funny Video:  इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी अवाक रह गए हैं. इस वजह से कई लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धरती पर डायनासोर खत्म हो गए हैं. इस वीडियो का अंत वाकई आपको हंसा देगा.

WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हमेशा तरह-तरह के मजेदार वीडियो शेयर कर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह डायनासोर को निगलते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी अवाक रह गए हैं. इस वजह से कई लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धरती पर डायनासोर खत्म हो गए हैं. इस वीडियो का अंत वाकई आपको हंसा देगा.

Also Read :- Viral Dance Video : कोमल रंगीली का यह वाला डांस देख सब हुए Schoked, किया ऐसा स्टेप की लोगों का दिल अटका

खली ने डायनासोर निगल लिया

हमने द ग्रेट खल को WWE रिंग में बड़े नामों को ध्वस्त करते देखा है। रेसलिंग के साथ-साथ खली सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर फैन्स की रिक्वेस्ट लेते हैं और उनके साथ फनी वीडियो शेयर करते हैं।

ये वीडियो भी वैसा ही है. उसने डायनासोर का खिलौना निगलने का नाटक किया। लेकिन डायनासोर को निगलने के बाद उसने जो इशारा किया उसे देखकर आपको हंसी नहीं आएगी. खली के इस फनी वीडियो पर नेटिजन्स ने भी रिएक्शन दिया.

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

वीडियो देखकर नेटिज़न्स अवाक रह गए

ग्रेटखाली के इंस्टाग्राम पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को अब तक ऑनलाइन 5,000,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Also Read :- Jharkhand Viral Video : झारखंड में बीजेपी के पूर्व विधायक की दबंगई,युवक से करवाया उठक बैठक

इस वजह से कुछ लोग कहते हैं कि धरती पर डायनासोर खत्म हो गए तो कुछ का कहना है कि खली ने बॉलीवुड एक्टर्स का करियर खत्म होने के बाद एक्टिंग की। कुछ लोग तो यह भी दावा करते हैं कि डायनासोर उन्हें खाने के बाद अपने मुँह से आग उगलते थे। इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? साथ ही, हमें अपने मजेदार कमेंट्स देना न भूलें।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles