Home ट्रेंडिंग Funny Jugaad :क्या आपने कभी ऐसा खेल देखा है

Funny Jugaad :क्या आपने कभी ऐसा खेल देखा है

Funny Jugaad
Funny Jugaad

Funny Jugaad : सोशल मीडिया पर इस वक्त ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, कहा जा रहा है कि आने वाले समय में इस तरह की कारें बनने वाली हैं.

एक छोटी कार में कितने लोग फिट हो सकते हैं? 2 आगे और 3 पीछे। छोटे बच्चे आदि हों तो उन्हें गोद में बैठाकर 5 से 8 यात्री बना सकते हैं। लेकिन हर कोई ठीक से सफर कर सके, इसके लिए ट्रेन में बिना भीड़ के 8 से ज्यादा लोगों को बैठाने की कमाल की तरकीब निकाली गई है. ऐसा खेल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। अब आप खुद देखिए कि ड्राइवर ने शेयर्ड ट्रंक का कैसे इस्तेमाल किया है। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है, कहा जा रहा है कि निकट भविष्य में इस प्रकार की कारों का निर्माण होने जा रहा है। (फोटो साभार- मैंगोबाज/इंस्टाग्राम)

क्या पाकिस्तान में इतना विकास हुआ है?

इस जुगाड़ू वीडियो को इंस्टाग्राम पेज mangobaaz ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सभी ने हैरानी जताई है. इसमें आप देख सकते हैं कि कार की डिक्की में 3 छोटे बच्चे बैठे हुए हैं. दम घुटने से बचाने के लिए ट्रंक में जाली लगाई गई है। इन बच्चों को हमेशा कार की डिक्की में बैठाया गया होगा, क्योंकि कार के पिछले हिस्से को विशेष रूप से लोगों को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया लगता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जुगाड़ पाकिस्तान का है. लेकिन इस खतरनाक खेल को देखकर कुछ नेटिज़न्स बहुत परेशान हैं, बच्चों की ज़िंदगी से क्यों खिलवाड़ करें? बैठने वाले मूर्ख और बैठने वाले महामूर्ख होते हैं, पीछे से गाड़ी टकरा जाए तो बच्चों का क्या होगा? ऐसी प्रतिक्रियाएं देकर आलोचना करें। बहरहाल, आपको यह गेम कैसा लगा? (फोटो साभार- मैंगोबाज/इंस्टाग्राम)

क्या किसी ने ऐसा जुआ खेला है?

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

Exit mobile version