Koi Mil Gaya Complete 20 years : रितिक रोशन ने किया खुलासा, अनिल कपूर की वजह से बनी फ़िल्म

Koi Mil Gaya Complete 20 years : हाल ही में एक इंटरव्यू में रितिक रोशन ने खुलासा किया है की कैसे राकेश रोशन ने कोई मिल गया......

Koi Mil Gaya Complete 20 years : हाल ही में एक इंटरव्यू में रितिक रोशन ने खुलासा किया है की कैसे राकेश रोशन ने कोई मिल गया बनाने का विचार लगभग छोड़ ही दिया था।इस फिल्म ने आज 20 वर्ष पूरे कर लिए हैं।

कोई मिल गया अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहा है। फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस बारे में खुलासा किया है की कैसे उनके पिता और फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने फिल्म बनाने का विचार छोड़ दिया था।और कैसे अनिल कपूर ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रितिक ने अपने बेटे रेहान और विधान के साथ फिल्म देखने के बाद अपनी अभिनय के ऊपर अपना दृष्टिकोण साझा किया है।

फिल्म की बात करते हुए रितिक ने कहा,” मैं इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से उसके साथ जुड़ा हुआ हूं।और जब तक मैं इस फिल्म को अपने बच्चों के साथ नहीं देखा।तब तक यह काफी पुरानी हो गई थी।मुझे उनकी प्रतिक्रिया सुनने की भी जरूरत नहीं पड़ी।क्योंकि उसे फिल्टर के साथ बैठकर देखने से ही मुझे एहसास हुआ कि हमारा सिनेमा कितना विकाश कर गया है।हमारी अभिव्यक्तियां, व्याख्याएं कितनी है। हमारे दर्शक बारीकियों के ऊपर कितना ध्यान देते हैं।यह सब पिछले कुछ वर्षों में कितनी खूबसूरती से सामने आया है। दुनिया की सारी सामग्री अब हर किसी के लिए उपलब्ध होने के कारण अब हर कोई शिक्षित हो रहा है”।

कोई मिल गया में प्रदर्शन की तारीफ करते हुए रितिक रोशन ने कहा की,” सच्चाई से कहूं तो मुझे लगा कि मैं अच्छा था लेकिन अगर मुझे अभी वह फिल्म करनी होगी तो हे भगवान!मुझे इतना कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती।मैं उसमें इतना डर गया था कि दर्शकों को मेरा सटीक विचार समझ नहीं आएगा।मैं चाहता था कि वह मेरे हर विचार को समझे”।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles