Living Nostradamus Predicts Alien Llife: जिंदा ‘नास्त्रेदमस’ की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कहां और कब मिलेंगे एलियन्स!

Living Nostradamus Predicts Alien Llife: ब्राजील एथोस सैलोमे को मौजूदा समय का नास्त्रेदमस कहा जाता है। महज 37 साल के सैलोमे अबतक कई चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने अब एलियन्स को लेकर बड़ा दावा किया है।

Living Nostradamus Predicts Alien Llife: हम भविष्यवाणियां तो कई सारी सुनते हैं जिनमें से कुछ ऐसी होती हैं जिन्हें सुनकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं। दरअसल, ब्राजील के एक भविष्यवेत्ता ने हाल ही में एलियन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। खुद को तथाकथित जीवित नास्त्रेदमस कहने वाले एक व्यक्ति ने दावा किया है कि अगले चार साल में एलियन लाइफ की खोज हो जाएगी। ऐसे में इंसानों को एलियन को देखने और साथ रहने के लिए तैयार रहना चाहिए। इस व्यक्ति का नाम एथोस सैलोमे है जो एक ब्राजीली नागरिक हैं। इनकी उम्र 37 साल है।

उनकी इस भविष्यवाणी की इतनी चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि ये वही एथोस सैलोमे हैं जिन्होंने कोविड महामारी, एलन मस्क के ट्विटर (एक्स) को खरीदने और यहां तक कि ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दावा किया कि जिसे वे ‘जैविक अन्वेषण में एक नया मोर्चा’ कहते हैं, वह 2026 और 2028 के बीच आएगा। उन्होंने यह भी कहा कि नासा और यूरोपीय अंतरिक्ष एजेंसी के बीच एक प्रयास अभूतपूर्व खोज का खुलासा करेगा। यह किसी ऐसे एलियन जीवन रूप की उपस्थिति होगी, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन ‘यूरोपस’ महासागरों की गहराई में होगा, और बृहस्पति के चंद्रमाओं में से एक में रिसर्च कर रहे लोगों का सामना ‘जैविक जटिलता’ दिखाने वाले सूक्ष्मजीवों से होगा। एथोस सैलोमे आगे कहते हैं कि जीव विज्ञान में ऐसे जीवों के रूप पहले कभी न ही कहीं देखा गया और न ही किया गया है। साथ ही उनका दावा है कि ये इंस्टीट्यूशन्स लाइफ के बारे में मानव की समझ को चुनौती दे रहा है। यह इस बात का प्रमाण है और हम जिनसे परिचित है कि जीवन उन जैव रासायनिक वातावरण में पनप सकता है जिनसे हम परिचित हैं।

एथोस सैलोमे ने एक वेबसाइट से बातचीत में तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने के संकेत भी दिए हैं। उन्होंने बताया कि साल 2028 तक एलियंस की वास्तविकता बनने के लिए इंसान को तैयार रहना चाहिए। सैलोमे का कहना है कि आने वाले सालों में उम्मीद है कि जीवन और मानव सभ्यता की हमारी समझ को नया रूप मिलेगा।

सैलोमे का कहना है कि जीव विज्ञान में पहले कभी इन जीवन रूपों को नहीं देखा गया होगा। उन्होंने कहा कि ये संस्थाएं जीवन के बारे में हमारी समझ को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। वह इस बात के प्रमाण के तौर पर कार्य करते हैं कि जीवन उन जैव रासायनिक परिस्थितियों में वातावरण में पनप सकता है जिनके बारे में हम जानते हैं।

यह भी पढ़ें- भविष्य में इन राशियों के अमीर बनने की संभावना है!

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter, Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles