Mahindra XUV300 के दो नए वेरिएंट लॉन्च, कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू, Tata Nexon SUV से भी सस्ता

Mahindra XUV300: महिंद्रा XUV300 के दो किफायती वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं, एक 8 लाख से सस्ता और दूसरा 10 लाख से सस्ता।.........

Mahindra XUV300: महिंद्रा XUV300 के दो किफायती वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं, एक 8 लाख से सस्ता और दूसरा 10 लाख से सस्ता। आप महिंद्रा XUV300 लाइनअप में जोड़े गए दो नए वेरिएंट की कीमत और फीचर्स भी देख सकते हैं।

महिंद्रा XUV300 का नया वेरिएंट लॉन्च

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं, XUV300 W2 पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये और XUV300 W4 पेट्रोल टर्बो की कीमत 79 लाख रुपये है।

दूसरे वेरिएंट की कीमत 9.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। महिंद्रा अब W4 वेरिएंट को सनरूफ और पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश करता है। भारत में 10 लाख से कम कीमत वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी की बंपर मांग के साथ, महिंद्रा भी इस सेगमेंट में ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है।

Also Read :- Mahindra ADAS: महिंद्राकी अब इन कारो में मिलेगा ADAS फीचर

दमदार परफॉर्मेंस का दावा

Mahindra XUV300 का स्पोर्टी W4 TurboSportTM पेट्रोल वेरिएंट पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च किया गया है। यह इंजन 230 न्यूटन मीटर का पिकअप टॉर्क और 96 किलोवाट की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। पहले यह पावरट्रेन केवल W6 और उससे ऊपर के वेरिएंट में उपलब्ध था।

यह इंजन इतना पावरफुल है कि महज 5 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ग्राहकों को अब Mahindra XUV300 के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कस्टमाइजेशन का विकल्प मिल रहा है। कंपनी Mahindra XUV300 की बिक्री बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है।

Also Read :- Mahindra XUV 300 अब जबरदस्त लुक और तगड़े इंजन के साथ लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

देशभर में कॉम्पैक्ट एसयूवी की लोकप्रियता

भारत में, महिंद्रा XUV300 टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, रेनॉल्ट किगुर, निसान मैग्नाइट और अन्य जैसी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी के खिलाफ जाती है। इस सेगमेंट की एसयूवी की बिक्री सबसे ज्यादा होती है। माना जा रहा है कि जल्द ही महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जा सकता है, जिसका लुक और फीचर्स बेहतर हो सकते हैं। संभावना है कि महिंद्रा आने वाले वर्षों में XUV300 को CNG अवतार में पेश करेगी। अगले हफ्ते 15 अगस्त को महिंद्रा दक्षिण अफ्रीका में एक ग्लोबल इवेंट के दौरान अपने आगामी प्रोडक्शन मॉडल से पर्दा उठाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles