Goa: चलती ट्रेन में सो रही महिला के चेहरे पर शख्स ने किया हस्तमैथुन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के सांगली के दत्तात्रेय चव्हाण के रूप में हुई है, जो केरल के कन्नूर में काम करता है। घटना पर टिप्पणी करते हुए, इंस्पेक्टर गुडलर ने बताया कि महिला (22) अपने दो पुरुष मित्रों के साथ पूर्णा एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी

गोवा (Goa) में एक 47 वर्षीय व्यक्ति ने मंगलवार (2 जनवरी) को ट्रेन में सोते समय एक महिला यात्री के चेहरे पर कथित तौर पर हस्तमैथुन (Masturbates) कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे कर्नाटक के गोकर्ण रेलवे स्टेशन के पास हुई।

गोवा के कोंकण रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील गुडलर ने बताया कि जब महिला सो रही थी तो आरोपी उसके पास आया और उसके चेहरे पर हस्तमैथुन करने लगा। जब उसके साथ यात्रा कर रहे उसके दो पुरुष मित्रों ने इस कृत्य को देखा, तो उन्होंने एक इमरजेंसी नंबर डायल किया। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के सांगली के दत्तात्रेय चव्हाण के रूप में हुई है, जो केरल के कन्नूर में काम करता है। घटना पर टिप्पणी करते हुए, इंस्पेक्टर गुडलर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि महिला (22) अपने दो पुरुष मित्रों के साथ पूर्णा एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, जो उसी आयु वर्ग के थे।

ये भी पढ़ें- VIDEO: ‘कच्ची’ बिरयानी को लेकर हैदराबाद में संग्राम, होटल स्टाफ ने ग्राहकों पर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल

पुलिस अधिकारी ने कहा, “वे सिनेमैटोग्राफी में हैं और कुछ वीडियो शूट करने के लिए केरल से गोवा जा रहे थे।” पुलिस ने आगे कहा, “महिला केरल के कोझिकोड की रहने वाली है। हमें पता चला कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद वह सुरक्षित महसूस कर रही थी। हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles