Home ट्रेंडिंग Manipur Voilence : सामने आई मणिपुर में लड़कीओ के साथ इंसानियत की...

Manipur Voilence : सामने आई मणिपुर में लड़कीओ के साथ इंसानियत की सारी हदें पार करने वाले की तस्वीर

Manipur Voilence : मणिपुर में दो महिलाओं के नग्न होकर घूमने के वायरल वीडियो ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. मई में मणिपुर में हुई शर्मनाक...

Manipur Violence
Manipur Violence

Manipur Voilence : मणिपुर में दो महिलाओं के नग्न होकर घूमने के वायरल वीडियो ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. मई में मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना के मुख्य अपराधी, जिसने हरे रंग की शर्ट पहनी थी और एक महिला के साथ अभद्रता की थी, उसकी पहचान होने के बाद आज सुबह एक ऑपरेशन में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मणिपुर, एजेंसी। जब ये शर्मनाक और खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो देशभर में गुस्सा फैल गया. मणिपुर में दो महिलाओं के नग्न होकर घूमने के वायरल वीडियो ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. सभी की मांग है कि सरकार अपराधियों को और कड़ी सजा दे. उसी समय भीड़ में से इस गंदे काम को अंजाम देने वाले मुख्य अपराधी की तस्वीर सामने आ गई.

मणिपुर घटना का मुख्य दोषी कौन है?

मई में मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना के मुख्य अपराधी, हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए और हाथ में एक महिला को पकड़े हुए, आज सुबह एक ऑपरेशन के दौरान उचित पहचान के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का नाम हुइरेम हेरोदास मेइतेई है, जो पेची अवांग लीकाई का रहने वाला है और उसकी उम्र 32 साल है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version