Home ट्रेंडिंग Manipur violence : जानें “INDIA” गठबंधन को लेकर क्या बोले Asaduddin...

Manipur violence : जानें “INDIA” गठबंधन को लेकर क्या बोले Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi on Manipur violence: विपक्षी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल 29-30 को हिंसाग्रस्त राज्य मणिपुर का दौरा करेगा.........

Manipur violence
Manipur violence

Asaduddin Owaisi on Manipur violence: विपक्षी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल 29-30 को हिंसाग्रस्त राज्य मणिपुर का दौरा करेगा. जुलाई में असदुद्दीन ओवैसी ने दिया था अपना जवाब.

Asaduddin Owaisi on Manipur violence: एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी ने शुक्रवार (28 जुलाई) को कहा कि वह मणिपुर में हिंसा से निपटने के लिए स्थिति का आकलन करने के लिए विपक्षी दलों के गठबंधन में शामिल होंगे।

औवेसी ने कहा, ”मैं भारत गठबंधन का हिस्सा नहीं हूं, इसलिए मुझे आमंत्रित नहीं किया गया.” अगर मुझे आमंत्रित किया गया होता तो मैं इसमें शामिल होता।” बताया जा रहा है कि 16 विपक्षी दलों के सांसद 29 और 30 जुलाई को मणिपुर में हिंसा प्रभावित राहत शिविरों का दौरा करेंगे। नेता पीड़ितों से बातचीत करेंगे और स्थिति का आकलन करेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने मणिपुर हिंसा मामले में कही ये बात

मणिपुर में हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘इन दो महिलाओं की छवि ने मणिपुर में हुई घटना के वीडियो को खराब कर दिया है और यह मणिपुर में बीजेपी सरकार के तहत पिछले 80 दिनों के दौरान हुआ है.’ मणिपुर की घटना के कारण बीजेपी और मोदी जी प्रतिक्रिया नहीं दे पाए, इसलिए अब जब पूरे देश की छवि खराब हुई है तो बीजेपी इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करने के लिए तैयार हो गई है.

मणिपुर में मोदी सरकार से निपट रहे हैं ओवैसी!

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा, “समस्या यह है कि मोदी सरकार अपनी छवि को लेकर अधिक चिंतित है। यह हिंसा पिछले तीन महीनों से चल रही है… यह शर्मनाक है कि उन्हें इसकी कोई चिंता नहीं है।” उन दो महिलाओं और कई अन्य महिलाओं का बलात्कार।” उनके लिए सब कुछ एक साजिश है, लेकिन मणिपुर में हुई हिंसा का क्या?

ओवैसी ने कहा, “वे जानबूझकर इसे नियंत्रित नहीं कर सकते। इसलिए साजिश को एक नया कोण दिया गया है…प्रधानमंत्री को हटा दिया जाना चाहिए, पूरी जांच सीबीआई को सौंप दी जानी चाहिए और सशस्त्र डकैती मामले को सौंप दिया जाना चाहिए।” एनआईए. तभी न्याय हो सकता है.”

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version