VIDEO: सोया चाप और मटर पनीर की थाली सिर्फ 5 रुपये में? जानें वायरल वीडियो के पीछे की असली कहानी

Veg Thali : विक्रेता ने कहा कि थाली की एडवांस बुकिंक करने के लिए 5 रुपये का अग्रिम भुगतान आवश्यक है। इसके बाद खाने के बाद 55 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

देसी स्ट्रीट वेंडरों पर खाने का अपना ही अलग मजा है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक विक्रेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा कर रहा है कि वह भरपेट शाकाहारी थाली सिर्फ 5 रुपये में बेच रहा है। मात्र 5 रुपये की थाली (Thali For Just Rs 5) में आपको सोया चाप और मटर पनीर की भी पेशकश की जा रही है। हालांकि इस 5 रुपये की शाकाहारी थाली (Veg Thali) की कहानी में नए नया ट्वीस्ट आ गया है, जिसके कारण विक्रेता सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी एक शाकाहारी थाली  तैयार कर रहा है, जिसमें सोया चाप और मटर पनीर जैसे व्यंजन शामिल हैं। साथ में रोटियां, सलाद और यहां तक ​​कि माउथ फ्रेशनर भी दे रहा है। हैरानी की बात यह है कि शख्स इस VIP थाली की कीमत मात्र 5 रुपये बता रहा है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इतनी महंगाई के जमाने में भी कोई कैसे 5 रुपये में भरपेट खाना खिलाएगा?

जैसे-जैसे वीडियो वायरल होता गया, लोग यह सोचकर अपना सिर खुजलाने लगे कि इतने बढ़िया थाली (Veg Thali) की कीमत इतनी कम कैसे हो सकती है। दूसरी ओर विक्रेता जिज्ञासु दर्शकों को आश्वस्त करता है कि उसका उद्देश्य सिर्फ लोगों को शुद्ध और सरल खाना खिलाना है।

लेकिन जैसे ही थाली उसके हाथ से ग्राहक के हाथ में जाती है, सारा मामला खुल जाता है। दरअसल, शुरुआती 5 रुपये केवल एक डाउन पेमेंट है, जिससे आपकी थाली सेव हो जाती है, जबकि व्यक्ति को खाना खत्म करने के बाद अतिरिक्त 55 रुपये देने पड़ते हैं।

विक्रेता ने खुलासा किया कि थाली (Veg Thali) की एडवांस बुकिंक करने के लिए 5 रुपये का अग्रिम भुगतान आवश्यक है। इसके बाद खाने के बाद 55 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। वीडियो पर एक यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये है “बड़े बिजनेस” का सफल छात्र…।” इस बीच, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “यह लड़का संपूर्ण राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएट है।” वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने लिखा, ‘आजकल इसी तरह चूना लगाया जा रहा है।’

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles