Metro Viral Video: एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में हुआ हंगामा, सीट के लिए झगड़ा करते वीडियो वायरल

Metro Viral Video: मेट्रो और सीटों को लेकर चल रही खींचतान एक अलग समस्या है। आए दिन किसी न किसी मेट्रो में यात्री आपस में झगड़ते नजर आते हैं।..

Metro Viral Video: मेट्रो और सीटों को लेकर चल रही खींचतान एक अलग समस्या है। आए दिन किसी न किसी मेट्रो में यात्री आपस में झगड़ते नजर आते हैं। एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवती एक युवक से मारपीट करती नजर आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि लड़की इतनी आक्रामक हो गई कि उसने गुस्से में सचमुच उसे मुक्का मार दिया। बेशक, पिटाई से युवक भी उतना ही क्रोधित था। और फिर देखें उसने आगे क्या किया। इस वीडियो के अंत को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

Metro Viral Video: ये है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faisal Farooq (@its_faisal_no1)

वास्तव में क्या हुआ था?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला दिल्ली मेट्रो का है है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवती सीट पर बैठे एक युवक से जोर-जोर से बहस कर रही है। संभावना है कि सीट को लेकर ही उनमें झगड़ा हुआ है। क्योंकि आसपास के लोग युवती को शांत कराते नजर आ रहे हैं। लेकिन धीरे-धीरे दोनों को गुस्सा आ गया और गुस्से में आकर लड़की ने उसके कान के नीचे मार दिया। पिटाई के बाद युवक भी गुस्से में आ गया और उसे मारने के लिए आगे बढ़ा। लेकिन तभी एक महिला यात्रियों के बीच में पड़ गई और उसने युवक को रोक लिया। इस बीच अन्य यात्रियों ने भी हस्तक्षेप किया और दोनों को एक-दूसरे से दूर कर लड़ाई को सुलझाने की कोशिश की।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज its_faisal_no1 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 59 लाख से ज्यादा नेटिजन्स देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। कुछ लोगों का कहना है कि इस मामले में गलती युवक की है। कुछ लोग युवती की आलोचना करते हैं। बहरहाल, वीडियो देखिए और खुद ही बताइए कि इस मामले में गलती किसकी है?

हमारे Youtube Channel को फॉलो करें…

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles