Home ट्रेंडिंग Mother’s Day Gifts Idea: मदर डे पर मां को दें ये खास...

Mother’s Day Gifts Idea: मदर डे पर मां को दें ये खास तोहफा, घोले रिश्तों में मिठास

Mother's Day Gifts Idea: अगर आप भी मदर्स डे पर अपनी मां के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते हैं तो ये गिफ्ट आइटम्स तोहफे में दे सकते हैं

Mother’s Day Gifts Idea: कहते है ना दुनिया में सब रिश्ते मिल जाएंगे पर मां जैसा रिश्ता नहीं मिलता। मां वो है जो हर पल सुख में दुख में साथ खड़ी होती है। इस दिन मां को स्‍पेशल फील करवाया जाता है। मदर्स डे परअपनी मां को  खुश करने और उन्‍हें स्‍पेशल फील करवाने के लिए आप गिफ्ट्स का सहारा भी ले सकते हैं। अगर आप भी इस दिन को खास बनाना चाहते हैं तो ऑनलाइन इन गिफ्ट पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके साथ ये आपकी पॉकेट मनी के पैसों में आ जाएंगे, तो चलिए जानते है क्या हैं वो बेहतर ऑप्शन

BOULT Z40 Ultra

BOULT Z40 Ultra ईयरबड्स गिफ्ट देने के बेहतर ऑप्शन है और यह आपको बोल्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर 1,799 रुपये में मिल रहा है। कम बजट में एडवांस फीचर्स वाले ये ईयरबड्स बेहद ही शानदार है।

BOULT BassBox x180

वैसे इस साउंडबार की ओरिजनल कीमत 19,999 रुपये है लेकिन आप इसे बोल्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रहे डिस्काउंट के साथ केवल 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं

Drift 2 स्मार्टवॉच

Drift 2 स्मार्टवॉच एक ब्रांडेड वॉच है और वैसे इस स्मार्टवॉच की कीमत 3000 रुपये है लेकिन आप इसे 1,499 रुपये में खरीद सकती हैं। बता दें कि इसमें कई फीचर्स बढ़िया और शानदार है।

NTMY Mini Air Cooler

वैसे इसकी ओरिजनल कीमत 1,599 रुपये है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 29 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं मदर डे पर गिफ्ट देने के लिए ये भी एक बेहतर विकल्प है।

Borosil का इलेक्ट्रिक चॉपर

वैसे इस इलेक्ट्रिक चॉपर की कीमत 1,990 रुपये है लेकिन आप इसे 1,530 रुपये में खरीद सकते हैं। ये एक बेहतर ऑफर है और इस पर आपको लिमिटेड बेनिफिट मिल रहा है।

और पढ़े- http://Samsung Galaxy S23 Ultra: बंपर ऑफर, 40 हजार रुपये सस्ता खरीदें सैमसंग का ये धांसु फोन, ऐसे होगी डील

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.