Nia Sharma को बोल्ड आउटफिट के लिए किया गया जज!

Nia Sharma Being Judged For Bold Outfits: टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक निया शर्मा को अक्सर उनके आउटफिट के लिए जज या ट्रोल किया जाता रहा है। एक्ट्रेस को अपनी बोल्ड चॉइस से कोई दिक्कत नहीं है। हालाँकि, हाल ही में निया ने जज किए जाने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। अपनी प्रतिभा और आत्मविश्वास से दिल जीतने वाली तेजस्वी दिवा ने कहा कि उनका मानना ​​है कि अगर वह बॉलीवुड फिल्म बिरादरी का हिस्सा होती तो ऐसी जांच नहीं होती।

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कही यह बात

हाउटरफ्लाई के चैट शो द मेल फेमिनिस्ट से बातचीत में निया से पूछा गया कि क्या यह फैसला उनकी ‘बहू’ छवि के कारण है। अभिनेत्री ने जवाब दिया, “बस इतना ही। यह वहीं समाप्त होता है बस यही एक चीज़ है। अगर मैं ऐसी महिला होती जिसने सीधे बॉलीवुड में शुरुआत की होती, अगर मैं सीधे बॉलीवुड में होती और ऐसा करती, तो ऐसा (फैसला) कभी नहीं होता।

सिर्फ इसलिए कि मेरी शुरुआत टीवी से हुई थी, वो भी इसलिए क्योंकि मेरी किस्मत में यहीं होना लिखा था। मुझे कोई शंका, आकांक्षा नहीं थी या मेरे जीवन का एजेंडा टीवी पर आना नहीं था। मैं जितना जानती हूं, पत्रकार बनने की कोशिश कर रही थी। यह जीवन एक स्वप्निल जीवन रहा है। क्योंकि मैंने जो किया है, उससे मैं कहां पहुंची हूं। मैं अभी जो जीवन जी रही हूं, वह सब मेरे दिमाग में तब से चल रहा है जब मैं 15 साल की थी।”

निया को शो एक हजारों में मेरी बहना है से प्रसिद्धि मिली। उन्हें एक अन्य लोकप्रिय शो जमाई राजा में रवि दुबे के साथ भी देखा गया था। उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग, खतरों के खिलाड़ी 8 जैसे कई रियलिटी शो में भी भाग लिया और उनकी आखिरी उपस्थिति झलक दिखला जा सीजन 10 में थी।

निया शर्मा को घूमना भी बहुत पसंद है। उनका इंस्टाग्राम फीड उनकी यात्रा की तस्वीरों से भरा हुआ है। हाल ही में, वह अपनी मां उषा के साथ एक विदेशी छुट्टी से वापस आई, और अपने प्रशंसकों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से अपनी अमेरिकी यात्रा की एक झलक दी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles