Palak Tiwari ने इब्राहिम के साथ डेटिंग की अफवाहों पर माँ श्वेता की बातों का किया खुलासा

Palak Tiwari: ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) फेम गर्ल पालक तिवारी, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपनी फिल्म की शुरुआत से पहले ही, युवा स्टार किड के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। और आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री अक्सर डेटिंग की अफवाहों में भी फंस जाती हैं, खासकर इब्राहिम अली खान और आर्यन खान के साथ।

पालक ने खोली पोल

अपनी इन अफवाहों के बारे में बात करते हुए, पलक ने हाल ही में ईटाइम्स को बताया कि उनकी माँ और अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने इस खबर पर क्या प्रतिक्रिया दी। स्टार किड ने खुलासा किया कि उसकी मां किसी अन्य मां की तरह अक्सर ‘आशंकित’ हो जाती है। “वह अक्सर सोचती है, ‘क्या मैं अपनी बेटी को बहुत ज्यादा बाहर भेज रही हूं या, क्या वह बहुत ज्यादा पार्टी कर रही है?’ जब वह इन डेटिंग की अफवाहों को देखती है, तो वह मुझे लिंक भेजती है और मुझसे पूछती है कि ‘यह कौन है या यह कहां से आया है? ‘और मेरा जवाब होता है कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है।

यह भी पढ़े :- पलक तिवारी का कहना सलमान खान पर उनकी टिप्पणी को ‘गलत समझा’ गया

हमें एक दूसरे पर भरोसा है- पालक

पलक ने यह भी कहा कि उनकी मां उनसे कोई सवाल नहीं करती। उन्होंने कहा, “हमें एक-दूसरे पर भरोसा है, जो किसी भी रिश्ते की पहली शर्त है और हम इसे बेहद अहमियत देते हैं”। पलक अपनी मां के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। बार-बार, यह जोड़ी अपने सोशल मीडिया पोस्ट और कहानियों के साथ मां-बेटी के एक बांड को शेयर करती नजर आती है।

Palak Tiwari की अपकमिंग फिल्म

‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की बात करें तो यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ढेर सारा एक्शन, रोमांस और फैमली ड्रामा है।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles