Pankhuri Awasthi और गौतम रोडे पहली बार नवजात शिशुओं के साथ इस्कॉन मंदिर गए

नए माता-पिता Pankhuri Awasthi और गौतम रोडे पहली बार मामा और पापा बने हैं, इसलिए वे सातवें आसमान पर हैं। 25 जुलाई को अपने जुड़वां बच्चों एक लड़के और एक लड़की का स्वागत करके माता-पिता बनने के बाद से दोनों सातवें आसमान पर हैं। 7 सितंबर को, नई मां पंखुड़ी अवस्थी ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशी की खबर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों के नामकरण की एक झलक पेश की। समारोह। एक खूबसूरत वीडियो के माध्यम से, पंखुड़ी और गौतम रोडे ने अपने बच्चों के लिए चुने गए अनोखे और सार्थक नामों का खुलासा किया। इस जोड़े ने गर्व से अपनी बेटी का नाम राध्या और बेटे का नाम रादित्य रखा।

Pankhuri Awasthi
Pankhuri Awasthi

गौतम रोडे और Pankhuri Awasthi की तस्वीर:

कुछ ही घंटों पहले, गौतम रोडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में, अभिनेता अपने जुड़वां बच्चों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वे पहली बार नवजात शिशुओं के साथ इस्कॉन मंदिर में दर्शन कर रहे हैं। पंखुड़ी और गौतम अपने बच्चों के साथ मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने बच्चों का चेहरा छिपा रखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा, “हमारे बच्चों की इस्कॉन मंदिर की पहली यात्रा पर दोगुना प्यार, दोगुना आशीर्वाद। #TwiningInFaith”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam)

अनजान लोगों के लिए, यह अप्रैल 2023 में था जब पंखुड़ी और गौतम ने एक एनिमेटेड वीडियो के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा करके अपने अनुयायियों को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया था। बाद में, अपने बच्चे के जन्म के समय, उन्होंने ख़ुशी से खुलासा किया कि उन्हें जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिलेगा। यह 26 जुलाई को था जब दोनों ने प्रशंसकों को यह खबर दी कि उन्होंने 25 जुलाई को अपने जीवन में एक बच्ची और लड़के का स्वागत किया है। मैडम सर की प्रसिद्धि की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई और 30 जुलाई को, दोनों ने अपने बच्चों को जन्म दिया।

यह भी पढ़े;Deepika Padukonne ने शाहरुख खान के साथ बहुत ही मनमोहक तस्वीर सांझा की

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे की प्रेम कहानी:

मशहूर शो सूर्यपुत्र कर्ण के लिए काम करने के दौरान पंखुड़ी और गौतम एक-दूसरे से मिले और जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया। जैसे ही उनकी डेटिंग की अफवाहें फैलीं, कई लोगों ने असामान्य जोड़ी के बारे में बात की क्योंकि गौतम अभिनेत्री से लगभग 14 साल बड़े हैं। हालाँकि, नकारात्मक कहने वालों पर ध्यान न देते हुए, जोड़े ने 2018 में राजस्थान में एक परी कथा में शादी के बंधन में बंध गए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles