Home ट्रेंडिंग Pune Crime: राजगढ़ की तलहटी में सड़ती मिली MPSC की छात्रा की...

Pune Crime: राजगढ़ की तलहटी में सड़ती मिली MPSC की छात्रा की लाश

Pune
Pune

Pune MPSC Student Found Dead:  पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. यहां सड़े-गले हालत में एक युवती का शव मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। बताया गया है कि यह युवती एमपीएससी पास कर चुकी है।

Pune Crime:  राजगढ़ किले की तलहटी में आज सुबह एक युवती की लाश मिलने की खबर मिली है. शव सड़ी-गली हालत में मिला था और उसकी पहचान करना मुश्किल था। पुलिस बड़ी जनहानि की आशंका जता रही है।

मृतक लड़की का नाम दर्शना दत्तू पवार है और पता चला है कि उसने हाल ही में एमपीएससी की परीक्षा पास की है. उनका चयन वन परिक्षेत्र अधिकारी के रूप में हुआ था। 15 जून को नरहे और सिंहगढ़ रोड थाने में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। हालांकि आज सुबह राजगढ़ की तलहटी में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

शव वेल्हे तालुका में राजगढ़ किले की तलहटी में सती के मल इलाके में मिला था। पुलिस अनुमान लगा रही है कि हत्या करीब आठ दिन पहले की गई है। पाया गया शव सड़ी-गली अवस्था में है और शव के पास कुछ सामान मिला है और युवती की शिनाख्त हो गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की जा रही है. पीड़िता पुणे में एमपीएससी कर रही थी। उसने वह परीक्षा भी पास कर ली थी। हालांकि आठ दिन बाद अचानक शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

वेल्हे तालुका में हत्याओं की संख्या बढ़ने लगी है। हत्या की घटनाओं से वेल्हे तालुक में दहशत का माहौल है। हत्या के सही कारणों की पड़ताल के लिए आज की घटना जारी है. उम्मीद है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version