Rabbit vs Snake Fight Viral Video : सांप ने खरगोश को मारने की पूरी कोशिश की, लेकिन आखिर में असली खेल खरगोश ने ही खेला

Rabbit vs Snake Fight Viral Video: खरगोश को सबसे खूंखार जानवर के रूप में जाना जाता है। यदि उस पर वृक्ष का पत्ता भी गिर जाए तो वह आकाश गिरते ही भाग जाता है। इस जानवर को जहरीले सांप से लड़ते देख आप भी दंग रह जाएंगे।

हाल ही में एक हिरण का सांप का शिकार करने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक हिरण सांप को काटकर खाता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन इसके बाद एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे, ‘सचमुच सांपों के भी बुरे दिन आए।’ क्योंकि इस वीडियो में एक खरगोश सांप का शिकार करता नजर आ रहा है. खरगोश को सबसे डरपोक जानवर के रूप में जाना जाता है। यदि उस पर वृक्ष का पत्ता भी गिर जाए तो वह आकाश गिरते ही भाग जाता है। इस जानवर को जहरीले सांप से लड़ते देख आप भी दंग रह जाएंगे। (फोटो साभार- gisellegk8/Instagram)

वास्तव में क्या हुआ था?

Rabbit vs Snake Fight Video:
Rabbit vs Snake Fight Video:

सांप आमतौर पर चूहे, मेंढक, मुर्गी के अंडे का शिकार करते हैं। कुछ सांप और कुछ बड़े जानवर जैसे खरगोश सुड्डा को पकड़ लेते हैं। ऐसा ही एक सांप एक खरगोश का शिकार करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस बार बाजी पलट गई। क्योंकि यह खरगोश बहुत ही बहादुर निकला। उसने जान बचाने के लिए पीछे हटने की बजाय सीधे सांप पर हमला कर दिया। खरगोश वास्तव में एक शाकाहारी है। इसलिए इसके मांसाहारियों की तरह नुकीले दांत या पंजे नहीं होते। लेकिन फिर भी वह सांप पर कूदकर उसे घायल करने की कोशिश कर रहा था। यह देखकर सांप भी डर गया। और अंत में वह डर के मारे भागने लगा। इस वीडियो को Gisellegk8 इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया था। इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस बहादुर खरगोश को देखकर नेटिजन्स भी अवाक हैं। (फोटो साभार- gisellegk8/Instagram)

 

देखिए आखिर कौन जीता इस जंग को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giselle Koo (@gisellegk8)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles