Home ट्रेंडिंग Ram Mandir: राम मंदिर से नाराज लौटे ‘टीवी के राम’, अरुण गोयल...

Ram Mandir: राम मंदिर से नाराज लौटे ‘टीवी के राम’, अरुण गोयल बोले – “अयोध्या फिर कभी…”

Ram Mandir : टीवी सीरियल रामायण के राम यानी अरुण गोयल व्यवस्था से नाराज दिखें। मंदिर में अरुण गोयल को रामलला के दर्शन नहीं मिले।

Ram Mandir: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जहां फिल्मी सितारे पहुंचे थे, वहीं टीवी स्टार्स भी पीछे नहीं रहें। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सभी ने हिस्सा लिया। रामायण के राम, सीता, लक्ष्मण यानी अरूण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। हर किसी ने राम मंदिर में मिले स्वागत की चर्चा की। टीवी सीरियल रामायण के राम यानी अरुण गोयल व्यवस्था से नाराज दिखें। आईए जानते हैं कि आखिर अरुण गोविल अयोध्या से निराश क्यों लौटे…

अयोध्या से नाखुश लौटे अरुण गोयल

टीवी का धारावाहिक रामायण सभी का पसंदीदा सीरियल आज भी है। सालों पहले टेलीकास्ट हुए इस शो में अरुण गोयल ने श्री राम की भूमिका निभाई थी और माता सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने किया था। लोग उन्हें आज भी राम और सीता ही बुलाते हैं। रामायण की स्टार कास्ट प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से कुछ दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गयी थी। इसके चलते पूरी टीम इस भव्य और ऐतिहासिक पल के साक्षी भी बने। लेकिन राम मन्दिर के आयोजन को लेकर जब अरुण गोयल से पूछा गया तो उनका जवाब निराशापूर्ण आया। अरुण गोयल ने इस आयोजन को लेकर नाराजगी जताई है।

टीवी के राम को नहीं मिले रामलला के दर्शन

दरअसल, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अरूण गोविल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होने निराशा जाहिर की है। उन्होंने इस निराशा की वजह प्रभु राम का दर्शन न मिलना बताया है। मीडिया से बातचीत के दौरान अरूण गोविल ने कहा है कि वे पूरे मन से इस भव्य समारोह में शामिल होने पहुंचे थे और राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा भी बने, लेकिन इसके बाद भी उन्हें रामलला के दर्शन नहीं मिल पाए।

दर्शन के लिए फिर आऊंगा अयोध्या

इसके आगे अरुण गोविल ने कहा, “प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होकर उन्हे बहुत खुशी हुई। उन्हें इस पूरे आयोजन को अलौकिक बताया है लेकिन इसके साथ ही रामलला के दर्शन को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि भइया, सपना तो पूरा हो गया था, लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए। दर्शन करने के लिए अयोध्या फिर कभी आऊंगा।”

Love Marriage: इस मंदिर में साथ दर्शन करने से प्रेमी जोड़े बन जाते हैं पति-पत्नी

इन फिल्मी सितारों को भी नहीं मिले दर्शन

अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, कंगना रनोट, अनुपम खेर, रोहित शेट्टी, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, जैकी श्रॉफ, विवेक ओबेरॉय और सुभाष घई भी शामिल हुए। वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री से चिरंजीवी, रजनीकांत, राम चरण और सुमन भी शामिल हुए। इसके साथ ही संगीत जगत से शंकर महादेवन, सोनू निगम और अनु मलिक भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की थी। मगर इनमें से किसी को भी श्री राम लला के दर्शन नहीं मिले।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version