Randeep Hooda – Lin Laishram Wedding : आज होगी रणदीप हुड्डा और लिन की शादी, कभी सुष्मिता सेन से करते थे प्यार

Randeep Hooda - Lin Laishram Wedding : लिन लैशराम से पहले रणदीप कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। इनमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है।

Randeep Hooda – Lin Laishram Wedding : 47 साल के हो चुके मर्डर 3 के अभिनेता रणदीप हुड्डा 10 साल छोटी गर्लफ्रैंड लिन लैशराम के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी शादी को लेकर बॉलीवुड गॉसिप बने हुए हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तैयारियां मणिपुर में चल रहीं हैं। अभीनेता आज यानी 29 नवंबर को इम्फाल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि लिन लैशराम से पहले रणदीप कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। इनमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है।

सुष्मिता के प्यार में पागल थे रणदीप 

एक्टर रणदीप ने साल 2001 में आई मीरा नायर की फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्मों में कामयाबी हासिल करने के साथ – साथ अभीनेता अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। रणदीप का नाम साल 2004 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा था। दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था। सुष्मिता से रणदीप की पहली मुलाकात फिल्म ‘कर्मा और होली’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। अक्सर पार्टी और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखे जाते थे। लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नही चला। रणदीप और सुष्मिता ने साल 2006 तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

नीतू चंद्रा के साथ 3 साल चला अफेयर 

रणदीप हुड्डा की लव लाइफ यहीं नहीं रुकी। सुष्मिता से अलग होने के बाद रणदीप का नाम एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ जुड़ा। दोनों की प्रेम कहानी साल 2010 में शुरू हुई थी। मगर रणदीप का यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और साल 2013 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

‘मर्डर 3’ की हीरोइन पर आया था दिल

रणदीप हुड्डा का दिल फिल्म ‘मर्डर 3’ के सेट पर अदिति राव पर भी आ गया था। सेट पर जब रणदीप की मुलाकात एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से हुई तो दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। कुछ समय बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। दोनों ने काफी लंबें समय तक एक-दूसरे को डेट किया, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

आज लिन के साथ रणदीप सात फेरे

इसके बाद रणदीप को अपने से 10 साल छोटी लिन लैशराम से प्यार हो गया। लिन के साथ रणदीप का रिश्ता काफी लंबा चला। अब रणदीप अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से आज रिति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। आज मणिपुर के इम्फाल में शादी की रस्मे पूरी हो जाएंगी और दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -