Rocky Aur Rani Ki Prem kahaani: अधिक वजन वाली लड़की का किरदार पाकर खुश नहीं थी – अंजली अरोड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem kahaani: अंजली आनंद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात करती हैं।अपने किरदार गायत्री के साथ रूढ़िवादिता को...

Rocky Aur Rani Ki Prem kahaani: अंजली आनंद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात करती हैं।अपने किरदार गायत्री के साथ रूढ़िवादिता को तोड़ती है।

अंजली आनंद के लिए यह सौगात है की खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के साथ नॉनफिक्शन स्पेस में प्रवेश करने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक उल्लेखनीय बॉलीवुड की शुरुआत की है।

उनके किरदार गायत्री को दर्शकों ने न केवल हास्य के लिए पसंद किया है l।बल्कि वह अपने लिए कैसे खड़ी होती है।इसके लिए भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक अधिक वजन वाली लड़की के रूप में भूमिका पाकर बिल्कुल खुश नहीं थी।और कैसियो और धर्मा को ना कहने से डर रही थी।मुझे लगा कि यह गलत होगा, लेकिन मैं इसे अस्वीकार नहीं करना चाहती थी।जैसा जैसे मैने स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू किया मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी गलत थी।

आखिरकार सिनेमा में एक ऐसा किरदार है जो अपने लिए खड़ा हो रहा है।और कोने में बर्गर नहीं खा रहा है और मिल्क शेक नहीं पी रहा है। तो जैसे गायत्री ने कहा अब बस हो गया अंजली भी कहना चाहती है वह हिस्से अब जा चुके हैं। मुझे बेहतर हिस्से दीजिए क्योंकि मैंने दिखाया है कि मैं क्या कर सकती हूं। अब यह बदलाव का समय है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसे साल की सबसे प्रगतिशील फिल्म मानी जा रही है।महिला सशक्तिकरण, बॉडी शेमिंग,रूढ़िवादिता को जोड़ने तोड़ने जैसे महत्वपूर्ण विषयों को छूती है।

रणवीर सिंह के एक मोनोलॉग को दर्शकों द्वारा काफी पसन्द किया गया है जहां वह स्वीकार करते हैं कि वह एक निश्चित तरीके से बंधे हुए हैं लेकिन अपनी कमियों को स्वीकार करते हुए सुधार करने के लिए तैयार है।

उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उनकी अधिक वजन वाली बहन को गोलू कहना एक प्यार भरा इशारा था।जब तक उन्हें एहसास नहीं हुआ कि यह गलत था।इस दृश्य का जिक्र करते हुए अंजली आनंद ने बताया की जब लोग उन्हें गोलू प्यारी या मोटू कहते हैं तो उन्हें उससे बिल्कुल नफरत होती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles