Home ट्रेंडिंग Dunki Big Update: Shahrukh Khan की फिल्म नहीं हुई पोस्टपोन, मेकर्स जल्द...

Dunki Big Update: Shahrukh Khan की फिल्म नहीं हुई पोस्टपोन, मेकर्स जल्द रिलीज करेंगे टीजर

Shahrukh Khan Movie Dunki Big Update
Shahrukh Khan Movie Dunki Big Update

Shahrukh Khan Movie Dunki Big Update: ऐसी खबरों के बीच कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डंकी के स्थगित होने की संभावना है, अब यह स्पष्ट हो गया है कि फिल्म क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें देरी नहीं हो रही है। शुक्रवार की रात, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर अकाउंट के नाम से जाना जाता था) पर खुलासा किया कि डंकी को स्थगित नहीं किया जा रहा है। उन्होंने आगे दावा किया कि निर्माता जल्द ही राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म का टीजर जारी करने की योजना बना रहे हैं।

“एसआरके – ‘डनकी’ स्थगित नहीं हुई है… हां, #डनकी #क्रिसमस2023 पर आ रहा है… #डनकीटीजर जल्द ही रिलीज होगा! #SRK #राजकुमारहिरानी,” तरण आदर्श ने लिखा।

बता दें, शुक्रवार को कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार के साथ टकराव से बचने के लिए शाहरुख खान की डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में नहीं उतरेगी। फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, पर लिखा, “बज़: #SalaarVsDunki #प्रभास की #Salaar को सोलो रिकॉर्ड रिलीज मिलेगी।”

शाहरुख खान ने कही यह बात

यह पहली बार नहीं है कि डंकी के स्थगित होने का दावा करने वाली खबरें सुर्खियां बनीं। इस साल की शुरुआत में भी इसी तरह की खबरों ने सभी का ध्यान खींचा था, जब शाहरुख खान ने सफाई देते हुए कहा था, “मुझे लगता है, माशाअल्लाह, भगवान बहुत दयालु हैं। हमारे पास पठान था। भगवान जवान पर और भी दयालु रहे। मैं हमेशा कहता हूं कि हमने गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) से शुरुआत की। यह एक शुभ दिन है, जन्‍माष्‍टमी के दिन हमने जवान को रिलीज किया। क्रिसमस पर हम आपके लिए डंकी लाएंगे। मैं राष्ट्रीय एकता को प्राथमिकता देता हूं।

और जब भी मेरी फिल्म रिलीज होगी, वह ईद होगी। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। मैंने पिछले 29 वर्षों में जितनी मेहनत की, उससे कहीं अधिक मेहनत कर रहा हूं। और इंशाअल्लाह, मैं कड़ी मेहनत करूंगा।’ मुझे अब खुशी होती है जब लोग फिल्में देखते हैं और उन्हें उससे खुशी मिलती है।”

डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू भी हैं, जो उनकी पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version