Sherlyn Chopra दिवाली के लिए प्लंजिंग नेकलाइन चोली में लगाई आग

Sherlyn Chopra in Plunging Neckline: अक्सर अपने बयानों और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस

Sherlyn Chopra in Plunging Neckline: अक्सर अपने बयानों और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में दिवालू मनाते हुए नजर आईं। अभिनेत्री को काफी भड़कीले परिधान में देखा गया। वह दिवाली समारोह के लिए एक आइवरी लहंगा और चोली सेट में नजर आईं और उसी का एक वीडियो अब वायरल हो गया है।

देखे यह पोस्ट

वीडियो में, अभिनेत्री ने प्लंजिंग नेकलाइन चोली में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया और अपने सीधे बालों को ढीला रखा। उन्होंने पैपराज़ी के साथ कुछ देर बातचीत की और अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरी। उन्होंने अपने लुक को सटल मेकअप और ट्रेडिशनल चोकर से पूरा किया। वह एक बिल्डिंग के बाहर पटाखे जलाती नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शर्लिन चोपड़ा को आखिरी बार वीडियो सिंगल तुनु तुनु में देखा गया था। विक्की और हार्दिक द्वारा निर्मित और सुकृति कक्कड़ द्वारा गाया गया, यह जोशीला गाना टी-सीरीज़ और शर्लिन चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। वह दोस्त से दुश्मन बनी राखी सावंत के साथ अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

अभिनेत्री ने एकता कपूर की स्ट्रीमिंग सीरीज़ पौरशपुर के सीज़न 2 में स्क्रीन पर वापसी की। अपनी वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने News18 से कहा था, “यह मेरे पुनर्जन्म की तरह है और मैं एकता कपूर की आभारी हूं जिन्होंने सोचा कि मैं पौरशपुर -2 का चेहरा बनने के योग्य हूं। मैं हमेशा अच्छा काम करने के लिए उत्सुक रहा हूं जहां मैं अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर सकूं और तभी यह सीरीज मेरे पास आई।

जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने खुद से पूछा, ‘मुझमें और उसके बीच क्या समानता है?’ मुझे एहसास हुआ कि इस किरदार के साथ मेरे अंदर बहुत सारे गुण हैं। जब कोई उन्हें ‘रानी’ कहकर बुलाता है तो वह उन्हें ‘महारानी’ कहकर बुलाने को कहती हैं। वह ऐसी व्यक्ति है जो अपनी कीमत जानती है। बिल्कुल उनकी तरह, मैं खुद को किसी विजेता से कम नहीं मानती हूं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles