’10 मिनट और लगेंगे’, चाय बनाने में हुई देरी तो पति ने काट दिया पत्नी का सिर, बच्चों ने बताई दर्दनाक दास्तां

Shocking Murder in Ghaziabad: 52 वर्षीय व्यक्ति ने तलवार निकाली और कथित तौर पर अपनी पत्नी को पीछे से काट डाला

Shocking Murder: चाय लाने में 10 मिनट देरी हुई तो सिर काट दिया… जी हां, आपको भले ही विश्वास न हो लेकिन ये सही है। 52 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से दो बार चाय के लिए पूछे जाने पर ’10 मिनट और समय लगेगा’ जवाब देने पर तलवार से उसका सिर काट दिया। यह चौंकाने वाली घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पास उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के भोजपुर गांव (Bhojpur Village in Ghaziabad) की है। टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिहाड़ी मजदूर धर्मवीर पत्नी सुंदरी के जवाब से नाराज हो गया, जिससे तीखी नोकझोंक हुई। इस दौरान 52 वर्षीय व्यक्ति ने तलवार निकाली और कथित तौर पर अपनी पत्नी को पीछे से काट डाला।

इसके बाद सुंदरी जमीन पर गिर पड़ी और मर गई। डीसीपी (ग्रामीण) विवेक यादव के हवाले से बताया गया कि सुंदरी मंगलवार 19 दिसंबर की सुबह करीब 6 बजे उठी और किचन में चाय बनाने लगी। कुछ मिनट बाद धर्मवीर उठा और पत्नी से एक कप चाय के लिए कहा। कपल के चार बच्चे (तीन लड़के और एक लड़की) दूसरे कमरे में सो रहे थे। लगभग पांच मिनट के बाद, धर्मवीर ने फिर से चाय मांगी और छत पर अस्थायी किचन में चला गया।

10 मिनट और लगेंगे…

जब उनकी पत्नी ने उनसे कहा कि चाय तैयार होने में 10 मिनट और लगेंगे तो उसे गुस्सा आ गया और उसने बर्तन बाहर फेंक दिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके बाद नाराज दिहाड़ी मजदूर नीचे की ओर भागा और तलवार लेकर वापस लौटा। अधिकारी ने कहा कि जैसे ही सुंदरी ने स्टोव पर चाय बनाने के लिए रखी, उसने उसे पीछे से काट दिया। अधिकारी ने कहा कि उसकी चीख से बच्चों की नींद टूट गई। बच्चे तुरंत छत पर पहुंचे और अपनी मां को बचाने की कोशिश की। लेकिन धर्मवीर ने उन पर भी तलवार चला दी। वे डर के मारे अपने कमरे में वापस चले गए।

कपल के बेटे सोल्जर ने कथित तौर पर पुलिस को फोन किया। उसने बताया कि मेरे पिता अक्सर चाय को लेकर झगड़े करते थे। उन्हें दिन में कम से कम पांच-छह बार चाय पीने की आदत थी। अगर मेरी मां कई बार चाय बनाने से मना कर देती या उम्मीद से ज्यादा समय ले लेती, तो वह उन पर चिल्ला देता। लेकिन मैंने कभी उसे मेरी मां को मारते हुए नहीं देखा था। जब हमने छत पर उसका शव देखा तो हम सदमे में थे, घावों से खून बह रहा था।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत! 52 वर्षीय मकान मालिक ने बच्ची का अपहरण कर किया रेप, फिर हत्या कर लाश नहर में फेंका

पुलिस ने बताया कि धर्मवीर अधिकारियों के आने तक शव के पास बैठा रोता रहा। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा कि महिला के परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर धर्मवीर के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई थी। उसे अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles