Baba Vanga: इस दिन खत्म हो जाएगी धरती , बाबा बेंगा की भविष्यवाणी नें पूरी दुनिया में मचाई खलबली, जानें!

Baba Vanga: बाबा बेंगा के द्वारा की गई कई भविष्यवाणी अभी तक सच साबित हुई है. बाबा बेंगा के अनुसार 2025 से ही दुनिया में मानवता का अंत शुरू हो जाएगा.

Baba Vanga: अक्सर वैज्ञानिक कहते हैं की धरती पर जिस तरह से गर्मी का प्रकोप बढ़ रहा है और ग्लेशियर पिघल रहा है इससे जल्द ही दुनिया खत्म हो जाएगा. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक महिला ने कई साल पहले ही भविष्यवाणी कर दिया था कि कब दुनिया खत्म होगी और उस महिला के द्वारा की गई कई भविष्यवाणी अभी तक सच भी साबित हुई है. तो आईए जानते हैं कौन है भविष्यवाणी करने वाली यह महिला?

आपको बता दे कि इस महिला का नाम बाबा बेंगा है और यह बुल्गारिया की रहने वाली है. उन्होंने भविष्यवाणी किया है कि 5079 तक पूरी दुनिया से मानवता खत्म हो जाएगी और उसके बाद दुनिया का सर्वनाश शुरू हो जाएगा. साल 2025 से ही दुनिया का सर्वनाश होना शुरू हो जाएगा और अगले साल तक यूरोप में भयंकर संघर्ष देखने को मिलेगा जिससे काफी तबाही होगी और इस तबाही का असर पूरे यूरोप पर देखने को मिलेगा.

बाबा बेंगा ने किया है कई बड़ी भविष्यवाणी (Baba Vanga)

बाबा बेंगा ने जो भी भविष्यवाणी किया है उसे भविष्यवाणी के अनुसार 2028 में इंसान ऊर्जा स्रोत की खोज में शुक्र ग्रह पर रिसर्च करने जाएगा इसके साथ ही 2033 में ध्रुवीय बर्फ पूरी तरह से पिघलना शुरू हो जाएगा, इससे समुद्र का जलस्तर काफी ज्यादा बढ़ जाएगा.2170 में धरती के अधिकतर हिस्सों में सूखा पड़ेगा. बाबा वेंगा की ये भी भविष्यवाणी है कि साल 3005 में धरतीवासी एक अंतरिक्षीय युद्ध में शामिल होंगे और उसके बाद साल 3797 में धरती लगभग निर्जन हो जाएगी, जिसके बाद इंसान इस पृथ्वी को छोड़ने लगेंगे.

Also Read:MP News: मध्यप्रदेश पुलिस में जल्द होगी 7500 पदों पर भर्तीया, पुलिस के जवान के शहीद होने पर मिलेंगे इतने करोड रुपए

अभी तक बाबा बेंगा की कई भविष्यवाणी हुई है सच (Baba Vanga)

बाबा बेंगा के द्वारा की गई कई भविष्यवाणी अभी तक सच साबित हुई है जिसमें 9/11 अमेरिका का हमला था. इस हमले से पूरी दुनिया दहल गई थी और इसकी भविष्यवाणी बाबा बेंगा ने पहले ही कर दिया था. सोवियत संघ की विघटन की बात भी बाबा बेंगा ने बताई थी इसके साथ ही अभी जो माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन हुआ तो बाबा बेंगा का चर्चा काफी बढ़ गया.बाबा बेंगा ने कहा था कि 2024 तक दुनिया में तकनीकी आपदा आएगी जो कि सच साबित हुआ.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebookपर लाइक करें Google News , TwitterKooappऔर YouTubeपर फॉलो करें।Vidhan Newsपर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles