Home ट्रेंडिंग दिवाली पर छाएगा टाइगर 3 का जादू, शाहरुख खान की फिल्म पठान...

दिवाली पर छाएगा टाइगर 3 का जादू, शाहरुख खान की फिल्म पठान से है खास कनेक्शन

Tiger 3 Release Date

Tiger 3 Release Date : सलमान खान के फैंस काफी वक्त से टाइगर 3 का इंतजार कर रहे है। टाईगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।इसी बीच सलमान खान ने अपने फैंस के लिए फिल्म की रिलीज डेट को जारी कर दिया है।

Tiger 3 Release Date : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की धमाकेदार फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर उनके चाहनेवाले काफी एक्साइटेड हैं। टाइगर 3 के साथ माना जा रहा है कि भाईजान बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ब्रेक कर देगें।वहीं लंबे वक्त से सलमान की कोई धमाकेदार फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है।ऐसे में सभी की निगाहें इसी फिल्म पर टिकी हुई हैं। इसी बीच सलमान ख़ान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़े : Monalisa के बोल्ड पोज ने किया इंटरनेट का पारा हाई, एक-एक तस्वीर को बार-बार देख रहे है फैंस

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर 3 का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है और इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है। भाईजान के पोस्ट के मुताबिक टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।यानी इस बार की दीवाली सलमान खान के लिए स्पेशल होने वाली है।

Tiger 3 Release Date
Tiger 3 Release Date

वही फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसपर सलमान खान और कैटरीना कैफ का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। पोस्टर में दोनों के हाथों में बंदूकें देखी जा सकती हैं।

सलमान खान ने इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “आ रहा हूं, दिवाली 2023 पर टाइगर 3 का जश्न. आपके करीबी सिनेमाघरों में”।सलमान ने यह भी बताया है कि फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी हिंदी, तमिस और तेलगू।इस फिल्म में कैटरीना कैफ का पुराना शानदार अंदाज देखने को मिलेगा।

पठान से है ये खास कनेक्शन

जैसा कि सभी जानते हैं शाहरुख खान की पठान में सलमान खान का धमाकेदार कैमियो था।फिल्म में सलमान की एंट्री बतौर टाइगर के रूप में हुई थी।जिसका सीधा कनेक्शन टाइगर 3 के साथ किया गया था।तभी से ये खबरें भी आ रही थीं कि सलमान की टाइगर 3 में शाहरुख खान बतौर पठान बनकर कैमियो करते हुए नजर आएंगे।वहीं YRF के 50 साल पूरे होने की खुशी में सलमान और शाहरुख समेत कई फिल्मों का ऐलान किया गया था. टाइगर 3 भी उन्हीं फिल्मों में से एक है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version