Tiger 3: Sunil Shetty ने Salman Khan को दी बधाई, फिल्म की जबरदस्त सफलता की कामना की

Tiger 3 Salman Khan: अब से 24 घंटे से भी कम समय में सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tiger 3 Salman Khan: अब से 24 घंटे से भी कम समय में सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले, सुपरस्टार ने सभी से आग्रह किया है कि वे उनकी फिल्म के स्पॉइलर सोशल मीडिया पर साझा न करें। शनिवार को, सलमान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट लिखा। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने टाइगर 3 को “बहुत जुनून” के साथ बनाया है और इसलिए सभी से मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने का अनुरोध किया है।

देखें ट्वीट

“हमने #टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं। स्पोइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं। हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है,” अभिनेता ने लिखा और आगे कहा, ”हमें उम्मीद है कि #टाइगर3 हमारी ओर से आपके लिए सबसे अच्छा दिवाली उपहार है!! कल सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।”

इस बीच, अच्छे दोस्त सुनील शेट्टी ने उनके ट्वीट को उद्धृत किया और लिखा, “उत्साह बढ़ रहा है!!! @BeingSalmanKhan बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आइए रोशनी का त्योहार परिवार, हंसी-मजाक और सिनेमाघरों में सिनेमा के जादू के साथ मनाएं! #टाइगर3 की पूरी टीम को जबरदस्त सफलता की शुभकामनाएं।”

टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी। यह एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी राज कर रही है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles