TV Show Closed In 2023 : दर्शकों को नहीं पसंद आई इन टीवी शो की नई पीढ़ी, हो गए बंद

TV Show Closed In 2023 : इस साल कई टेलीविजन शो को फैंस ने ताला लगवा कर बंद कर दिया है। टीवी शो शेरदिल शेरगिल का हाल सबसे ज्यादा बड़ा रहा।

TV Show Closed In 2023 : टेलीविजन शो की हालत भी फिल्मों की तरह कभी फ्लॉप तो कभी हिट वाली ही रहती है। जिस शो को दर्शकों का प्यार मिलता है वह शो हिट हो जाता है और जिस शो को दर्शकों की कड़ी नाराजगी झेलनी पड़ती है वह टीवी से ही आउट हो जाता है। इस साल कुछ टीवी शोज के साथ यही हुआ है। इस साल कई टेलीविजन शो को फैंस ने ताला लगवा कर बंद कर दिया है।

इस साल इन टीवी शो की हुई विदाई

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने के बाद इस शो की पॉप्युलैरिटी घट गई है। इस शो में अब तक चार पीढ़ियां दिखाई जा चुकी हैं। दर्शक नई कास्ट से कनेक्ट नहीं कर पा रहे। सीरियल की टीआरपी लगातार गिर रही है, इसको लेकर मेकर्स ने ऐलान किया है कि शो को बंद किया जाएगा।

मोलकी 2

टीवी शो मोलकी को पहले सीरीज में दर्शकों का काफी प्यार मिला। लेकिन शो का दूसरा सीजन दर्शकों को पसंद नहीं आया और दर्शकों की कमी से शो दो महीने में ही बंद हो गया। इस शो में आशीष कपूर और विधि यादव मुख्य भूमिका में थे लेकिन वे दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाये।

मीत

टीवी शो मी 2 साल तक दर्शकों को काफी पसंद आया लेकिन इस साल 20 नवंबर को यह शो बंद हो गया। दर्शकों का कहना है कि शो की अगली पीढ़ी उन्हें पसंद नहीं आई।

दुर्गा और चारू

टेलीविजन शो दुर्गा और चारु ऐसा शो है जो 1 साल के अंदर ही बंद हो गया। दर्शकों को इस सीरियल की कहानी बिल्कुल पसंद नहीं आई।

कथा अनकही

टीवी शो कथा अनकही काफी समय तक फ्रांस के दिलों में राज करता रहा लेकिन उसके बाद यह शो भी नहीं चल पाया। यह शो भी 1 साल के अंदर ही बंद हो गया।

शेरदिल शेरगिल

टीवी शो शेरदिल शेरगिल का हाल सबसे ज्यादा बड़ा रहा। यह शो पिछले साल ही रिलीज हुआ था। शो को दर्शन न मिलने की वजह से यीशु जल्द ही बंद हो गया। इस शो में कुंडली भाग्य के मेल एक्टर धीरज धूपर लीड रोल में थे। इसमें कई मशहूर स्टार कास्ट शामिल थे, बावजूद इसके कहानी पर काम नहीं चला।मैडम सर

टीवी शो मैडम सर एक कॉमेडी शो था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। दो साल तक इस शो को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला। लेकिन गिरती टीआरपी की वजह से ईश्वर को इस साल बंद करना पड़ा। जय प्रोडक्शन के इस सीरियल में गुल्की जोशी, युक्ति कपूर, सोनाली नाइक और भाविका शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles