Urfi Javed Viral Video : उर्फी ने10 सेकंड में स्ट्रिप से बना दी ड्रेस

Urfi Javed Viral Video : सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद अपने बेढ़ंगेफैशन सेंस को लेकर सबका ध्यान खींच लेती हैं। हालांकि अटपटे ड्रेस की वजह से उर्फी ट्रोल भी होती हैं मगर ट्रोलिंग का उर्फी पर कोई असर नही पड़ता। अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी ने 10 सेकंड ड्रेस बना ली है। उर्फी का यह ड्रेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उर्फी ने 10 सेकंड में बनाई स्ट्रिप से ड्रेस

इस वीडियो में उर्फी जावे 10 सेकेंड में ड्रेस बनाती दिखाई दे रही हैं। इसे उर्फी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस बार उर्फी ने 1 इंच चौड़ी स्ट्रिप से ड्रेस बनाई है। इस ड्रेस को बनाने के लिए उर्फी ने दूसरी लड़की की सहायता ली है। खुद उर्फी सेमी-न्यूड कैमरे के सामने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी के साथ एक ब्लैक ड्रेस में लड़की दिखाई दे रही है, जिसने अपने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की उर्फी के बदन पर पतली स्ट्रिप को लपेट रही है और लास्ट में टेप को उनके पैर पर ही छोड़ देती है। महज़ 10 सेकंड में ड्रेस बनकर तैयार भी हो गई। फैशन के दौर में ऐसा कारनामा केवल उर्फी ही कर सकती हैं।

https://www.instagram.com/reel/C0Dxrj_yLS_/?utm_source=ig_web_copy_link

खूब बन रहा उर्फी का मज़ाक

बता दें, उर्फी का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग जावेद की नया लुक देखकर हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट करते हैं और एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘धरती पर का सबसे अजीब प्राणी।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अब ये एक नया बवाल है’ तीसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘हा भैया पैकिंग हो गई हो तो पार्सल कर देना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उर्फी दीदी आप बहुत बहादुर हो इंडिपेंडेंट हो लेकिन बेशर्म बनकर अपना लेवल नहीं बताया जाता है।’

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles