Home ट्रेंडिंग Video: गुरुग्राम के नरसिंहपुर गांव में घुसा खूंखार तेंदुआ, बच्चे पर किया...

Video: गुरुग्राम के नरसिंहपुर गांव में घुसा खूंखार तेंदुआ, बच्चे पर किया हमला, देखें वीडियो

GURUGRAM: पुलिस ने बताया कि नरसिंहपुर गांव में घुसकर 13 वर्षीय किशोर को घायल करने वाले तेंदुए को वन विभाग के अधिकारियों ने 7 घंटे की कोशिशों के बाद पकड़ लिया।

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित नरसिंहपुर गांव (Narsinghpur village in Gurugram) में बुधवार (3 जनवरी) को एक तेंदुए ने एक घर पर हमला कर दिया। घर से भागने के दौरान तेंदुए ने झपट्टा मारकर एक किशोर को जख्मी कर दिया। इसके बाद एक दूसरे घर में जाकर छिपकर बैठ गया। गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेंकुलाइजर गन से बेहोश कर तेंदुए को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि नरसिंहपुर गांव में घुसकर 13 वर्षीय किशोर को घायल करने वाले तेंदुए को वन विभाग के अधिकारियों ने 7 घंटे की कोशिशों के बाद पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब छह बजे तेंदुआ गांव में देखा गया था। पुलिस के अनुसार गांव के अंदर सड़कों पर घूम रहे तेंदुए की वीडियो एक इमारत में लगे CCTV कैमरे हो गई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि जब तेंदुआ एक घर में घुसा तो प्रभात नामक किशोर बाहर आया तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि किशोर के पैरों और पीठ पर चोटें आईं और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि 7 घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ लिया गया। वह एक घर की किचन में घुस गया था और वन अधिकारी ने उसे वहीं पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें- Goa: चलती ट्रेन में सो रही महिला के चेहरे पर शख्स ने किया हस्तमैथुन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खेड़की दौला थाने के प्रभारी अमित बेनीवाल ने कहा, “वन विभाग की टीम ने तेंदुए को बेहोश करने के बाद आखिरकार उसे पकड़ लिया। घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह खतरे से बाहर है।” एक वरिष्ठ वन अधिकारी ने कहा कि तेंदुआ नर है और उसकी आयु चार साल, जबकि वजन 60 किलोग्राम से अधिक है। स्वास्थ्य जांच के बाद उसे अरावली में छोड़ा जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version