Home ट्रेंडिंग वीडियो Sapna Choudhary के डांस से हिला Flor, देसी ठुमके ने मचाया धमाल

Sapna Choudhary के डांस से हिला Flor, देसी ठुमके ने मचाया धमाल

Sapna Choudhary: मस्त और जबरदस्त ठुमके के लिए अगर कोई हरियाणवी डांसर मशहूर है तो वो है सपना चौधरी.

Sapna Choudhary: मस्त और जबरदस्त ठुमके के लिए अगर कोई हरियाणवी डांसर मशहूर है तो वो है सपना चौधरी. सबसे टॉप और सबसे ऊपर लिस्ट में अगर किसी हरियाणवी डांसर का नाम आता है तो इसमें कोई शक नहीं कि सपना का ही नाम सबसे पहले आता है.

सपना अपने हरियाणा वाले डांस के ठुमके और उनकी अदाओं के लटके झटको के लिए काफी चर्चा के बनी रहती है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी आप नजर डालेंगे तो आपको दिख जाएगा कि सपना अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए नए नए डांस वीडियो डालती रहती है.

फिलहाल आज उनके सोशल मीडिया अकाउंट की बात हम नहीं कर रहे है. इस खबर में हम सपना के एक डांस वीडियो की चर्चा कर रहे है, जिसमें वो भरी महफिल में पूरे स्टेज के फ्लोर को हिला दे रही है. साथ ही पब्लिक भी उनके ठुमके पर झूमती हुई दिख रही है.

Video में आप देख सकते है कि सपना के स्टेज शो में किस हद तक भीड़ है. लोग उनके ठुमके और उनकी अदा का जादू देख उनकी नोट भी देते हुए दिख रहे है. वीडियो एक चैनल पर डाला है जिसका नाम है टशन हरियाणवी. वीडियो कई लाख चलकर हल्ला काट रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version