Car Accident Viral Video: चमत्कार! पहले कार ने उड़ाए परखच्चे, फिर ट्रक ऊपर से गुजरा फिर भी वह आदमी बच गया

Car Accident Viral Video:  आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि "जाको राखे साईंया मार सके ना कोय?" यानी अगर किस्मत साथ दे तो संकट....

Car Accident Viral Video:  आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी कि “जाको राखे साईंया मार सके ना कोय?” यानी अगर किस्मत साथ दे तो संकट कितना भी बड़ा हो, वह उससे सुरक्षित निकल ही आता है। और इस बात को साबित करने वाला एक वीडियो सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक के सामने कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गिर गया। लेकिन फिर भी उसे कुछ नहीं हुआ। इस रोमांचक वीडियो को देखने के बाद आप भी सचमुच अवाक रह जाएंगे।

कैसे बची युवक की जान?

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक बाइक चला रहा है तभी अचानक एक कार ने उसे टक्कर मार दी और वह सीधे बीच सड़क पर एक ट्रक के नीचे आ गिरा। लेकिन सौभाग्य से वह ट्रक के पहिये के नीचे नहीं आया। ट्रक उसके ऊपर से गुजर गया। दिलचस्प बात ये है कि समय रहते ब्रेक दबाने के कारण युवक की जान बच गई। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस युवक की किस्मत वाकई बहुत मजबूत थी। इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा नेटिजन्स देख चुके हैं और लगभग सभी ने इस पर हैरानी जताई है। क्योंकि इतने गंभीर हादसे के बाद भी युवक को खरोंच तक नहीं आई। वैसे भी, आपने इस वीडियो के बारे में क्या सोचा? आप भी अपने मजेदार कमेंट्स जरूर दें।

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles