Home ट्रेंडिंग मुंबईकरों ने दिखाया मानवीय नजारा, लाखों की भीड़ ने बनाई एंबुलेंस के...

मुंबईकरों ने दिखाया मानवीय नजारा, लाखों की भीड़ ने बनाई एंबुलेंस के लिए जगह,Watch Video

Mumbai Viral Video
Mumbai Viral Video

Mumbai Viral Video : पूरे प्रदेश में गणपति बप्पा की धूम है। बप्पा के आगमन की तैयारियां चल रही हैं। कुछ सार्वजनिक बोर्ड तरह-तरह की साज-सज्जा कर रहे हैं। घर-घर में तरह-तरह के खमांग बांटे जा रहे हैं। मोदक की तैयारी चल रही है. इसी पृष्ठभूमि में बप्पा के आगमन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। कहने की जरूरत नहीं कि मुंबई में बप्पा के आगमन को लेकर काफी उत्साह था, भक्त ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाच-गाकर बप्पा का स्वागत करते हैं। लेकिन इसकी वजह से सड़कों पर काफी भीड़ हो जाती है. कई बार भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस भी काम आती है। इसी पृष्ठभूमि में एक इंसान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिस भीड़ में चींटी को भी हिलने की जगह नहीं थी, उस भीड़ के बीच से एक एंबुलेंस को रास्ता दिया गया। इस वीडियो को देखने के बाद राज्य भर के लोग मुंबईकरों की खूब सराहना कर रहे हैं।

एम्बुलेंस को आगे बढ़ने के लिए जगह दी गई

सोशल मीडिया पर चर्चा में आ रहा ये वीडियो पुराना है। लेकिन गणेशोत्सव के मौके पर यह एक बार फिर वायरल होता नजर आ रहा है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, बप्पा को देखने के लिए मुंबई की सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ रही है। एक बार जब कोई कार इस भीड़ में घुस जाती है तो कुछ घंटों तक वहां से नहीं हटती.।लेकिन इस भीड़ ने एंबुलेंस के गुजरने के लिए पर्याप्त जगह बना ली। मुंबईकर इस ट्रेन के लिए जगह बनाने के लिए उल्टे पांव चलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज _aamchi_mumbai_ से शेयर किया गया है और अब तक इसे 12 हजार से ज्यादा नेटीजन देख चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हजारों नेटीजन मुंबईकरों की सराहना कर रहे हैं। आपने इस वीडियो के बारे में क्या सोचा? आप भी अपने मजेदार कमेंट्स जरूर दें।

मुंबईकरों ने बनाई जगह

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version