VIDEO: सोशल इवेंट के दौरान हुक्का पीते एमएस धोनी का वीडियो वायरल, लोग हुए हैरान

MS Dhoni Video: हाल ही में दुबई में ऋषभ पंत और बॉलीवुड स्टार कृति सेनन के साथ नए साल का जश्न मनाकर लौटे धोनी को हुक्का पीते हुए किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। वह अब वायरल हो गया है

एक सोशल इवेंट में हुक्का पीते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस धोनी का वीडियो देखकर हैरान हैं। जंगल में आग की तरफ से फैल चुकी वायरल वीडियो में 42 वर्षीय क्रिकेटर के मुंह से धुआं निकलता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे इस वीडियो में धोनी किसी पार्टी में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान धोनी ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है। धोनी के लंबे बाल उनपर काफी ज्यादा जच भी रहे थे।

हाल ही में दुबई में ऋषभ पंत और बॉलीवुड स्टार कृति सेनन के साथ नए साल का जश्न मनाकर लौटे धोनी को हुक्का पीते हुए किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। क्रिकेट से संन्यास लेने और सिर्फ IPL खेलने के बावजूद अपनी फिटनेस बनाए रखने की प्रतिबद्धता के लिए जाने जाने वाले इस वीडियो ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक नई चर्चा शुरू हो गई है।

धोनी का हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल होने के बाद CSK के पूर्व साथी जॉर्ज बेली का एक पुराना कमेंट फिर सामने आया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने एक बार कहा था कि धोनी को हुक्का पीना पसंद है और वह इसका उपयोग युवा खिलाड़ियों के साथ रिश्ते को तोड़ने के लिए करते हैं।

बेली ने कहा था, “उन्हें शीशा या हुक्का पीना पसंद है। इसलिए, वह अक्सर इसे अपने कमरे में रखते हैं। आप अंदर जाएंगे और अक्सर वहां बहुत सारे युवा खिलाड़ी मिलेंगे। भारत या कई अन्य क्रिकेट टीमों के लिए यह पदानुक्रमित हो सकता है, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से इसे तोड़ दिया।”

ये भी पढ़ें- IRCTC Andaman Tour Package: अंडमान में घूमें पोर्ट ब्लेयर से हैवलॉक समेत ये खूबसूरत डेस्टिनेशन, आईआरसीटीसी ने पेश किया ये टूर पैकेज

उन्होंने कहा, “आप अपने आप को देर रात उसके कमरे में अनिवार्य रूप से खेल के बारे में या खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में या अलग-अलग लोगों के बारे में बातें करते हुए पाते हैं और यह बाधाओं को तोड़ने का एक शानदार तरीका है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles