आलिया भट्ट, मेट गाला में आपका स्वागत है.

आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में इस साल के समारोह में अपनी भव्य एंट्री की। अपने डेब्यू लुक के लिए, अभिनेत्री ने प्रबल गुरुंग की अलमारियों से बिल्विंग सिल्हूट के साथ एक प्राचीन सफेद गाउन चुना।

वर्ष की थीम "कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" है। प्रदर्शनी प्रतिष्ठित डिजाइनर की विरासत का जश्न मनाती है जिनकी 2019 में मृत्यु हो गई।

मोती और दस्ताने कार्ल लेगरफेल्ड के हस्ताक्षर तत्वों में से दो थे। अभिनेत्री के बालों को बेदाग ढंग से स्टाइल किया गया था और उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इस बीच, आलिया भट्ट की सबसे बड़ी चीयरलीडर, बहन शाहीन भट्ट ने अभिनेत्री की रेड कार्पेट उपस्थिति की तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्होंने एक शब्द के साथ लुक को पूरी तरह से अभिव्यक्त किया- "एंजल।"

मेट गाला मई के पहले सोमवार को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होता है। इस साल भव्य प्रदर्शनी में आलिया भट्ट के अलावा प्रियंका चोपड़ा, नताशा पूनावाला और ईशा अंबानी शामिल हो रही हैं।

आलिया भट्ट जल्द ही गैल गैडोट के साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में कदम रखेंगी।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा और रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी।

फिल्म में दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star