दशक के 10 सबसे सफल WWE सुपरस्टार

AJ Styles

ग्रह पर सबसे अच्छे पहलवानों में से एक के रूप में मान्यता के वर्षों के बाद, द फेनोमेनल वन ने न्यू जापान प्रो-रेसलिंग से दूर इम्पैक्ट ज़ोन से बाहर कदम रखा और उद्योग की सबसे चमकदार रोशनी के तहत इसे साबित कर दिया।

The Undertaker

अंडरटेकर अपनी खौफनाक छवि की वजह से जल्दी ही WWE में मशहूर हो गए।  और ये कहना गलत नहीं होगा कि अंडरटेकर की वजह से ही दुनिया भर में कई लोग WWE देखने लगे थे।

John Cena

जॉन सीना भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले WWE रेसलर हैं और भारत में उनकी फैन फॉलोइंग एक अलग स्तर पर है।  आज जॉन सीना WWE में एक बड़ा नाम बन चुके हैं।

The Rock

द रॉक को आज कौन नहीं जानता?  वह एक अभिनेता, पहलवान और व्यवसायी हैं।  द रॉक को दुनिया का सबसे बेहतरीन प्रोफेशनल रेसलर माना जाता है।

Hulk Hogan

हल्क होगन एक पेशेवर पहलवान और एक अभिनेता, उद्यमी, टेलीविजन व्यक्तित्व और संगीतकार हैं।  हल्क होगन आज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Ric Flair

WWE के इतिहास में आपने कई मशहूर और लोकप्रिय रेसलर्स देखे होंगे, लेकिन रिक फ्लेयर की गिनती WWE के लीजेंड्स में होती है।  उनका असली नाम रिचर्ड मॉर्गन फ्लेयर है

Stone Cold Steve Austin

1991 से 1995 तक वह किंग ऑफ द रिंग थे।  और स्टोन कोल्ड को मैचों में हराना आसान नहीं था और उनके सबसे बड़े प्रतियोगी अंडरटेकर थे

Shawn Mitchell

लोग उन्हें "द शोस्टॉपर", "हार्टब्रेक किड" और "मिस्टर रेसल मेनिया" के नाम से भी जानते हैं।  शॉन मिशेल को रेसलिंग के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक माना जाता है।  उन्होंने अपना डेब्यू मैच 1985 में खेला था।

Roman Reigns

इसके अलावा रोमन रेंस 2014 के सुपरस्टार भी रह चुके हैं। आज रोमन रेंस न सिर्फ एक सफल रेसलर हैं बल्कि एक सफल हॉलीवुड अभिनेता भी हैं।

Triple H

पॉल माइकल लेवेस्क ट्रिपल एच का असली नाम है। 1994 में, ट्रिपल एच ने पेशेवर कुश्ती में शुरुआत की।  ट्रिपल एच ने कम समय में ही अपने आकर्षक लुक के कारण काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी।  ट्रिपल एच को अब तक के सबसे महान पहलवानों में से एक माना जाता है।

More Stories

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star