महेश बाबू की 7 फिल्में आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए

कृष्णा वामसी द्वारा निर्देशित, यह पारिवारिक ड्रामा फिल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही और इसमें महेश बाबू के मुख्य किरदार को काफी सराहा गया।

Murari (2001)

गुणशेखर द्वारा निर्देशित, यह रोमांटिक एक्शन फिल्म एक प्रमुख ब्लॉकबस्टर थी और एक अभिनेता के रूप में महेश बाबू की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करती थी।

Okkadu (2003)

तेजा द्वारा निर्देशित, इस क्राइम ड्रामा फिल्म ने महेश बाबू के गहन अभिनय कौशल को प्रदर्शित किया और इसे समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने खूब सराहा।

Nijam (2003)

Bigg Boss OTT 2 Contestant Manisha Rani

More Stories - मनोरंजन

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, इस स्टाइलिश एक्शन-ड्रामा ने आलोचकों की प्रशंसा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की।

Athadu (2005)

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, यह एक्शन से भरपूर थ्रिलर एक बड़ी सफलता बन गई और महेश बाबू को एक व्यावसायिक पावरहाउस के रूप में स्थापित कर दिया।

Pokiri (2006)

श्रीनु वैतला द्वारा निर्देशित, इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और अपनी रिलीज के समय सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक बन गई।

Dookudu (2011)

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, इस अपराध नाटक ने महेश बाबू के गहन अभिनय कौशल को प्रदर्शित किया और यह एक व्यावसायिक हिट थी।

Businessman (2012)

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा